तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली ने, प्रियंका रेड्डी को ही बता दिया, हादसे के लिए जिम्मेदार

0
318
telangana-home-minister-says-its-unfortunate-that-victim-1
Pic Credit - Google Images
telangana-home-minister-says-its-unfortunate-that-victim-2
Pic Credit – Google Images

तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली ने मुस्लिम समाज से जुड़े आरोपियों के बचाव में प्रियंका रेड्डी को ही बलात्कार और हत्या का दोषी बना दिया. आपको बता दें पुलिस ने प्रियंका रेड्डी के हत्यारों और बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसी के चलते जब तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली से मीडिया ने इस सन्दर्भ में सवाल पूछे तो उन्होंने प्रियंका रेड्डी को ही इस पुरे मामले का जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा की, “वो पढ़ी लिखी थी, समझदार थी तो उसे अपने परिजनों को नहीं बल्कि पुलिस को फ़ोन करना चाहिए था.”

इसी ब्यान के साथ इस पुरे मामले का ठीकरा गृहमंत्री महमूद अली ने प्रियंका रेड्डी के सर पर फोड़ दिया. महमूद रेड्डी ने मृतक को जिम्मेदार बताते हुए अपने पुलिस प्रशासन और आरोपियों को कथित रूप से क्लीन चिट दे दी.

जबकि प्रियंका के परिजन पहले ही बता चुके है पुलिस उन्हें 24 घंटे इंतजार करने के लिए कह रही थी. जब परिवार वालों ने रिपोर्ट लिखने को कहा तो पुलिस ने आगे से परिवार को कहा की, “तुम्हारी बेटी का चक्कर चल रहा होगा वो किसी के साथ भाग गयी होगी, तुम लोग वापस जाओ, अगर वो दिखाई देगी तो हम बता देंगे.”

जब यह बात मीडिया में आयी तो पुलिस प्रशासन और तेलंगाना के गृहमंत्री पर सवाल उठे, बस फिर क्या था गृहमंत्री साहब ने इंसानियत और हमदर्दी का बलात्कार करते हुए उस लड़की के सर पर ही पुरे जिम्मेदारी और गलती डाल दी जो अब इस दुनिया में नहीं हैं.