अयोध्या Airport शुरू होते ही TATA का बड़ा फैसला..

अयोध्या Airport शुरू होते ही TATA का बड़ा फैसला..: उत्तर प्रदेश की अयोध्या में श्री राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन भी होने जा रहा है वहीं शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने वाले हैं. इससे पहले ही टाटा की एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अयोध्या एयरपोर्ट से फ्लाइट का भी बड़ा ऐलान किया है ऐसे में एयरलाइंस का कहना है कि 17 जनवरी से बेंगलुरु और कोलकाता के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएगी और यह दोनों फ्लाइट डायरेक्ट होगी.

अयोध्या Airport शुरू होते ही TATA का बड़ा फैसला..

अयोध्या और दिल्ली के बीच 30 दिसंबर को एक विमान संचालित किया जाएगा एयरलाइंस ने तो अपने बयान में इसका पूरा शेड्यूल भी जारी कर दिया है जिसके बाद ही 17 जनवरी की सुबह 8:05 पर बेंगलुरु से अयोध्या के लिए फ्लाइट भी रवाना हो जाएगी और यह सुबह 10:35 अयोध्या में पहुंच जाएगी. इसके अलावा अयोध्या से बेंगलुरु की वापसी 3:40 होगी जो 9:10 पर बेंगलुरु पहुंच जाएगी.

अयोध्या Airport शुरू होते ही TATA का बड़ा फैसला..
अयोध्या Airport शुरू होते ही TATA का बड़ा फैसला..

वही 17 जनवरी से ही अयोध्या से कोलकाता की फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी यह फ्लाइट सुबह 11:05 पर अयोध्या से उड़ान भरेगी और कोलकाता में दोपहर 12:50 मिनट पर पहुंच जाएगी इसके बाद वापसी में कोलकाता से दोपहर 1:25 उड़ान भरकर अयोध्या में 3:10 वापसी करेगी.

इस पूरे मामले को लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस के की कमर्शियल ऑफिसर का कहना है कि हम यह चाहते हैं कि आने वाले समय में कनेक्टिविटी अधिक बड़े और एयर इंडिया एक्सप्रेस और भी ज्यादा उड़ान संचालित करें अयोध्या से दिल्ली बेंगलुरु और कोलकाता के लिए नॉनस्टॉप सर्विस शुरू करने का भी प्लान है.