Creta की बादशाहत खत्म करने के लिए Tata ने उतारा ब्लैकबर्ड SUV, लोगों को बनाया दीवाना!

Tata Altroz: Creta की बादशाहत खत्म करने के लिए Tata ने उतारा ब्लैकबर्ड SUV, लोगों को बनाया दीवाना! Tata Altroz की बात करें तो टाटा कंपनी की यह एक लोकप्रिय गाड़ी है और यह गाड़ी माइलेज के साथ-साथ अपने के लिए भी काफी फेमस हो रही है वहीं हर प्रकार की फीचर्स में यह बड़ी-बड़ी कर देती थी नजर आ रही है तो लिए जान लेते हैं टाटा की मशहूर गाड़ी के पावरफुल इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में-

Tata Altroz के फीचर्स

इस कार में आपको फ्रंट और रियर पावर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेदर सीटें, लेदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट और रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर, अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस कार में कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स दिए हैं।

Tata Altroz का इंजन

स्मूथ राइड के लिए बेहद पावरफुल इंजन का सपोर्ट मिलता है। इस कार में आपको 3 इंजन विकल्प देखने को मिलते हैं, जिसमें पहला नंबर 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, दूसरा नंबर 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और तीसरा नंबर 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 90 बीएचपी पावर पैदा करता है और 200 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है।

Tata Altroz की कीमत

कीमत की बात करें तो इस कार को 6.60 लाख रुपये से लेकर 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक की कीमत के साथ बाजार में पेश किया गया है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत लगभग 7.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक पहुंचती है।

Tata Altroz का माइलेज

पावरफुल इंजन होने से कार की माइलेज पर भी असर पड़ता है। ऐसे में Tata Altroz के पेट्रोल इंजन में आपको 19.33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा, जबकि CNG इंजन में आपको 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा।