Tuesday, September 27, 2022

Swara Bhaskar ने कहा लगातार फिल्में फ्लॉप होने से Bollywood डर में जी रहा, वहीं करण जौहर… ..

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) को काफी लंबे वक़्त से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. कारण जौहर को लेकर लोगों में खासा नाराजगी देखने को मिलती है. उनपर नेपोटिज्स और इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के साथ भेद भाव का आ रोप भी लगाया जाता है. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौ त के बाद करण जौहर को काफी कुछ सुनना पड़ा है. अब फिल्म एक्ट्रेस स्वरा(Swara Bhaskar) भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से आलोचना झेल रहे करण जौहर को सपोर्ट किया है.

अक्षय और आमिर को भी किया गया था टारगेट

बॉलीवुड में चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बात करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान(Aamir Khan) को सॉफ्ट टार्गेट बनाया गया है. अब वो फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) की आलोचना करने वालों पर भी भड़की हैं. ‘कनेक्ट एफएम कनाडा’ के साथ बात करते हुए स्वरा ने कहा,’इंडस्ट्री में इस वक्त डर का माहौल है. अगर आप विवाद में नहीं फंसना चाहते तो अच्छा होगा कि इंडस्ट्री में जो चल रहा है उसपर कुछ बोलों मत.”

कातिल नहीं है कारण जौहर- स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा कि करण जौहर और बाकी बॉलीवुड सिलेब्रिटीज को सुशांत की मौ त के बाद टार्गेट किया गया था. एक्ट्रेस ने कहा,”आपको करण जौहर की फिल्में घटिया लग सकती हैं, उसके नेपोटिज्म से दिक्कत हो सकती है. लेकिन आपकी दिक्कत और आपकी नापसंद का मतलब ये नहीं है कि वो का तिल है.”

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular