सोनिया गांधी को राहुल गांधी को किसी डॉक्टर से दिखानी चाहिए,राहुल समलैंगिक है: स्वामी चक्रपाणि

0
20131

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में विवादित टिप्पणी की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं। वास्तव में, कांग्रेस सेवा दल की पुस्तक नाथूराम गोडसे और सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध का दावा करती है। जिसके बाद से यह संघर्ष पैदा हुआ है। सावरकर ने स्वतंत्रता के लिए बहुत संघर्ष किया। हमारे लिए आदर्श हैं। राहुल गांधी द्वारा लगातार अपमान किया जा रहा है। कांग्रेस ने वीर सावरकर और गोडसे के बारे में अनुचित काम किया जा रहा है। दोनों के बीच समलैंगिक संबंध का वर्णन किया गया है।

चक्रपाणि ने कहा, “हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी के कई लोगों के साथ समलैंगिक संबंध हैं।” उन्होंने कहा कि “उनका सिंधिया सहित कई लोगों के साथ संबंध रहा है”। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग करते हैं कि अगर इसमें कोई सच्चाई नहीं है, तो कौमार्य की जाँच किया जाना चाहिए।”

महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना भी सावरकर को लेकर पार्टी से बाहर हो गई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, “वीर सावरकर एक महान व्यक्तित्व थे और हमेशा रहेंगे। एक वर्ग उनके खिलाफ बोलना जारी रखता है, उनके दिमाग की गंदगी को दर्शाता है कि वे किस हद तक गिर सकते हैं।”

वास्तव में, मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवा दल की पुस्तक में महात्मा गांधी की हत्या, नाथूराम गोडसे और वीडी सावरकर का उल्लेख है। पुस्तक में दावा किया गया कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे।

डोमिनिक लैपिएरे और लैरी कॉलिन की पुस्तक, फ्रीडम एट मिडनाइट ’का जिक्र करते हुए, इसमें लिखा है, ब्रह्मचर्य धारण करने से पहले नाथूराम गोडसे के शारीरिक संबंध का ब्यौरा मिलता है। यह एक समलैंगिक संबंध था। उनके साथी उनके राजनीतिक गुरु वीर सावरकर थे।