सुशांत सिंह मामले ने लिया बड़ा मोड़, मालूम पड़ा कौन खत्म करना चाहता था उनको ?

0
1041

सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिली हुई है। उनके जैसा इंसान भी खुदखुशी कर सकता है इस बात पर कोई भी यकीन ही नहीं कर पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की फॅमिली वाले और उनके करीबी रिश्तेदार भी इस बात को नहीं मान पा रहे है और इस बात को मानने से भी इंकार कर रहे है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में पंखे से झूल कर खुड़ खुशी कर ली थी।

और अब इसके बाद से ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री कटघरे में आ खड़ी हुई है बोला जा रहा है की सुशांत सिंह राजपूत को काफी सारे प्रोडक्शन हाउस से बैन कर दिया था। जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा परेशान थे। और अब महेश भट्ट के सबसे करीबी एसोसिएट और लेखक सुहित्रा सेनगुप्ता ने एक बड़ा खुलासा किया जो बहुत चौंका देने वाला हैं।

सुहित्रा सेनगुप्ता ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को आवाजें सुनने लगी थी। उन्होंने नेशनल हेरोल्ड इंडिया से बातचीत करते टाइम बताया, कि ”सुशांत सिंह राजपूत एक बार महेश भट्ट से उनसे मिलने आये थे एक रोल के सिलसिले में जो सड़क 2 का था। वो हर टॉपिक पर बात कर लेते थे। इसलिए वो बहुत ज्यादा बातूनी भी थे।

फिर चाहे कोई भी बात क्यों न हो जैसे वो बात चाहे क्वाटंम फिजिक्स हो या फिर सिनेमा की। इसी को लेकर महेश भट्ट समझ गए थे, कि उनकी हालत फ़िलहाल परवीन बॉबी जैसी हो चुकी थी। अब उन्हें ठीक सिर्फ दवाइया ही कर सकती थी। इसलिए रिया चकर्वर्ती भी उन्ही के साथ रहती थी और वो हमेशा कोशिश करती थी की सुशांत टाइम पर अपनी सारी दवाइया ले ले। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने दवाई लेने से साफ़ मना कर दिया था।”

सुहित्रा सेनगुप्ता ने आगे बोला, ”कि सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग एक साल से बाहर की दुनिया से अपना संपर्क तोड़ लिया था। भले ही रिया चकर्वर्ती उनके साथ थी लेकिन वो भी हर टाइम उनके साथ नहीं रह सकती थी क्योकि ये सब मुमकिन नहीं था। सुशांत सिंह को अजीब-अजीब सी आवाजे सुनाई देने लगी थी। एक बार जब रिया और सुशांत दोनों मिलकर उन्ही के घर में अनुराग कश्यप की फिल्म देख रहे थे तब सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चकर्वर्ती से बोला कि मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को मना कर दिया करने से और अब वो मुझे मार देगा।”

इस बात का खुलासा तो हो ही गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को काफी सारे प्रोडक्शन हाउस से बेन किया गया था। जिनमे धर्मा, टी सीरीज, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजन और बालाजी जैसे प्रोडक्शन हाउस भी शामिल है।

हम आपको एक और बात बता दे कि पिछले 6 महीनो में सुशांत सिंह राजपूत को लगभग 7 फिल्मो से निकल दिया गया था। इन सब को लेकर वो बहुत ज्यादा परेशान थे। इसके अलावा केआरके ने एक ट्वीट के मुताबिक, ”हमारे सूत्रों के हिसाब से, धर्मा, सजिद नाडियाडवाला, यशराज फिल्म्स, टी-सीरीज, सलमान खान, दिनेश विजान, बालाजी ने सुशांत सिंह राजपूत को बेन कर दिया है तो अब वो केवल वेब सीरियल्स और टीवी सीरियल में ही काम कर सकते है।”