सुरजेवाला ने PM मोदी को घेरने के चक्कर मे,कांग्रेस की करा दी बेज्जत्ति,लोगों ने कहा 2 बाप का…

0
31930

कांग्रेस पार्टी अपनी खोई हुई छवि को वापस लाने के लिए इस महामारी का लाभ उठाने की कोशिश कर रही है! लेकिन उनके लिए हर परिस्थितियां घातक ही साबित हो रही है! कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला जो कि हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं! उन्होंने एक बेहद भावुक और करुणा में तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर दी! आखिर वह क्या साबित करना चाहते थे इस तस्वीर को पोस्ट करके यह बड़ा सवाल बन चुका है! क्योंकि रणदीप सुरजेवाला ने जो तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है और प्रधानमंत्री मोदी जी से सवाल कर रहे हैं उनकी ही पार्टी यानी कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ की है! सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि “मोदी जी इन्हीं को जहाज में बिठाने का सपना बेचा था ना!”

दरअसल जो तस्वीर शेयर की गई है उस तस्वीर में एक बच्चे को चढ़ाते हुए देखा जा रहा है! हो सकता है कि रणदीप सुरजेवाला यह संदेश देना चाह रहे थे कि राज्यों में प्रवासियों को अपने घर जाने में इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है! लेकिन कुछ और ही हो गया जब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आई तो लोगों ने गंदी सुरजेवाला से कहा इसे डिलीट ना करें! ट्विटर के एक यूजर ने सुरजेवाला की तस्वीर को ट्वीट किया जो कि एक समाचार पत्र से प्रकाशित हुई है इसमें बताया गया है कि तस्वीर छत्तीसगढ़ की है!

इसमें ट्वीट में लिखा है कि “फोटो छत्तीसगढ़ का है जहां कांग्रेस सरकार है अगर डिलीट किया तो तू दो बाप का!”

https://twitter.com/IntrepidSaffron/status/1260156785219915776

वही एक और यूजर्स ने लिखा कि “जहाँ का ये फोटो है वहाँ तुम्हारी ही सरकार है छत्तीसगढ़.!! ले लिया न उड़ता तीर पि**वाड़े में..?!”