Tuesday, September 27, 2022

ब्रह्मास्त्र के छक्के छुड़ाने के लिए आ गई सनी देओल की फ़िल्म ‘चुप’, Bollywood के सारे रिकॉर्ड होंगे ध्वस्त..।।

इन दिनों हर तरह बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बोलबाला है. यह फिल्म हर दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड बना रही है. लेकिन अब लगता है रणबीर (Ranbir Kapoor) की ‘ब्रह्मास्त्र’ को जबरदस्त टक्कर मिल सकती है. जी हां, हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘चुप’ को लेकर एक एक्सपेरिमेंट किया गया और ये एक्सपेरिमेंट इतना कामयाब निकला कि अब फिल्म के मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भी सुपरहिट हो सकती है और अगर यह कयास सही निकलता है तो सही मायने में बॉलीवुड का सूखा भी खत्म हो सकता है.

सनी देओल की इस फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रिलीज से पहले ‘चुप’ के मेकर्स ने एक ऐसी घोषणा की थी कि फैंस की बांचे खिल गई थीं. मेकर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए फ्रीव्यू रखा है, यानी रिलीज से पहले फिल्म ‘चुप’ को देश के कई शहरों में फ्री में दिखाया जाएगा. जिसके तहत सनी देओल की इस फिल्म से खास रिकॉर्ड बनाया है.

10 मिनट बुक हुआ सारा शो

20 सितंबर यानी आज देश के अलग-अलग शहरों में दर्शकों के लिए फिल्म ‘चुप’ को मुफ्त में देखने की घोषणा की गई है. फैंस इस मूवी को देखने के लिए इतने उतावले हुए कि ‘बुक माई शो’ पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट बाद ही सारे टिकट बुक कर लिए गए. पहली बार, सनी देओल, दलकीर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर चुप के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले मुफ्त शो का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में फिल्म चुप का फ्रीव्यू किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular