समाजवादी नेता ने खून से CM योगी को लिखा खत,मेरी बहन की जिंदगी बचा लीजिए,आप ही..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को खून से पत्र लिखकर अपील की गई है! समाजवादी पार्टी (SP) के नेता ने अपनी बहन की जिंदगी को बचाने की गुहार लगाई है!

0
189
sp party leader wrote a letter to CM Yogi with blood
sp party leader wrote a letter to CM Yogi with blood

SP party leader wrote a letter to CM Yogi with blood: समाजवादी पार्टी के नेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से अजीबोगरीब तरीके से अपील की है! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को खून से पत्र लिखकर अपील की गई है! समाजवादी पार्टी (SP) के नेता ने अपनी बहन की जिंदगी को बचाने की गुहार लगाई है! उन्होंने कहा है कि उनकी बहन की किडनी 85% खराब हो चुकी है! और वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है!

sp party leader wrote a letter to CM Yogi with blood-

लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus Latest News India) की महामारी की वजह से उसको केजीएमयू (KGMU) और पीजीआई (PGI) में भर्ती नहीं किया जा रहा है! इतना ही नहीं बल्कि उस शख्स ने कहा है कि अगर उनकी बहन का उपचार नहीं हुआ! तो उसके छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो जाएंगे! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा है! कि मेरी बहन की जिंदगी और उसके बच्चों को अनाथ होने से बचा लीजिए!

बता दें कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी समाजवादी पार्टी (SP) के नेता लालजीत यादव मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे! जहां पर उन्होंने DM के कार्यालय के नीचे स्टैंड में बैठकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है! समाजवादी पार्टी के नेता लालजीत यादव ने बताया है कि उनकी बहन की तबीयत बेहद खराब थी! जिसको लेकर वह शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में गए! हॉस्पिटलों में से मालूम हुआ कि उनकी 85% किडनी खराब हो चुकी है! डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है!

sp party leader wrote a letter to CM Yogi with blood
sp party leader wrote a letter to CM Yogi with blood

लालजीत यादव का कहना है कि अपनी बहन को मैंने लखनऊ PGI और KGMU में भर्ती कराने का बेहद प्रयास किया! वहां भी मेरे हाथ सिर्फ निराशा लगी! जब मैं पीजीआई में भर्ती कराने गया! तो वजह यह बताया गया कि देश में चल रहे इस महामारी के चलते पीजीआई या केजीएमयू में कोई उपचार नहीं हो सकता है! उनकी बहन जिंदगी और मौत से जूझ रही है! जिसके चलते अब उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है!