8 बच्चों का पिता, सपा नेता आफाक अहमद ने बंदूक की नोक पे, 5 साल तक किया महिला का यौन शोषण, FIR दर्ज

0
110
sp-leader-booked-for-sexually-exploiting-and-blackmailing-woman-1
Pic Credit - Google Images
sp-leader-booked-for-sexually-exploiting-and-blackmailing-woman-3
Pic Credit – Google Images

समाजवादी पार्टी के एक नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई गयी हैं. पीड़िता का कहना है की समाजवादी पार्टी का नेता आफाक अहमद ने बन्दूक के दम पर पिछले पांच साल में कई बार मेरा यौन शोषण किया हैं.

पीड़िता ने मीडिया को ब्यान देते हुए बताया है की, “आफाक़ ख़ान एक शादीशुदा व्यक्ति है जिसके आठ बच्चे हैं, लेकिन 2014 से वह मेरा यौन शोषण कर रहा है और मेरी प्रतिष्ठा को ख़राब करने की धमकी देता है. वह मुझे बंदी बना लेता है और मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है. वह मुझे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी भी दे रहा है.”

पीड़िता ने आगे ब्यान देते हुए कहा है की, “मैं अब गंभीर रूप से बीमार हूँ और उसके चंगुल से मुक्त होना चाहती हूँ. आफाक़ ख़ान अपने साथ बन्दूक रखता है और उसने मुझे किसी भी तरह का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी है.”

मीडिया ने जब पुलिस वालों से बातचीत की तो पता चला पीड़िता ने 4 दिसंबर को FIR दर्ज करवाई थी और पुलिस द्वारा उसी दिन से कार्यवाही शुरू कर दी गयी थी. वहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया है की पति की मृत्यु के बाद वह काम की तलाश में समाजवादी नेता के संपर्क में आयी थी.

उसके बाद समाजवादी पार्टी के इस नेता ने बन्दूक के दम पर मेरा शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. पहले मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी, लेकिन डर भी इंसान को एक समय तक ही चुप रख सकता हैं, इसलिए अब मैंने इसके खिलाफ आवाज़ उठाने का निर्णय लिया हैं.

sp-leader-booked-for-sexually-exploiting-and-blackmailing-woman-2
Pic Credit – Google Images

पुलिस अधिकारियों का कहना हैं की, “जैसे ही जाँच एक निर्णायक चरण में पहुँचेगी, हम तुरंत कार्रवाई करेंगे.” फिलहाल पुलिस पीड़िता से ज्यादा से ज्यादा पूछताछ करके जानकारी इक्क्ठा करने की कोशिश कर रही है, जिससे कार्यवाही करने के बाद कोर्ट में दिखाने के लिए पुलिस के पास प्राप्त सबूत हों.