Thursday, December 8, 2022

South Film Industry के ये एक्टर्स हैं मुसलमान! तीसरा नाम है चौकाने वाला…

South Film Industry आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। साउथ के हीरो की पहचान आज देश-विदेश में हैं। ऐसे में आज हम आपको South Film Industry के उन अभिनेताओं के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें आप जानते हैं। लेकिन आप ये बात नहीं जानते होंगे की ये अभिनेता असल में मुसलमान है। आइये बताते हैं आपको उन अभिनेताओं के बारे में।

South Film Industry
1. Shamshuddin Ibrahim

इन्हें South Film Industry में शाम के नाम से भी जाना पहचाना जाता है, इनके भी प्रशंसको की कमी नही है। साउथ में एक बड़ा तबका है जो सिर्फ़ शमशुद्दीन इब्राहीम के नाम से ही फ़िल्म देखने जाता है। इब्राहीम की फ़िल्म वीरा, 12B, और थ्री डी, एक्शन को दर्शको ने भरपूर प्यार दिया।


2. Dulquer Salmaan

यह South Film Industry में 2012 से एक्टिव हैं. Dulquer Salmaan, साउथ के सलमान भी कहे जाते हैं। दुलक़ुएर सलमान अपनी फ़िल्म “उस्ताद होटल” और उसमे बेहतरीन अदाकारी के लिए फ़िल्म फ़ेयर पुरूस्कार से भी नवाज़े जा चुके हैं। लड़कियां दुलक़ुएर सलमान ख़ास दीवानी हैं। यह ख़ास हैंडसम दिखते हैं, लड़कियों की दीवानगी की शायद एक वजह यह भी हो इनकी कुछ ख़ास फ़िल्मों में यह शामिल हैं ‘अमेरिकन-बॉर्न कन्फ्यूज़ देसी’ ‘चार्ली’ और तमिल रोमैंटिक ड्रामा ‘वायाई मोदी पेसावुम’ काफ़ी हिट रही।

South Film Industry

3. Nassar

इनको कौन नही जानता, नासिर को फ़िल्म में देख कर रोंगटे खड़े हो जाएँ, कभी हँसी छूट जाएँ, पर ज़्यादातर नासिर ने निगेटिव रोल किये हैं। पर एक बात जो आप नही जानते होंगे वह हम बता दें आपको कि नासिर के बचपन का नाम महबूब है। बहुचर्चित फ़िल्म बाहुबली में नासिर द्वारा निभाया गया भल्लाल देव के पिता का क़िरदार भला कौन भूल सकता है।

South Film Industry

4. Abbas

पूरा नाम है मिर्ज़ा अब्बास अली, जन्म हुआ 21 मई 1975 को कोलकाता में। साउथ इंडियन फ़िल्मों में काम करने का जूनून ले गया साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री। और बना ली मिर्ज़ा अब्बास ने अपनी पहचाना।

Read More: Kantara के एक्टर Rishabh Shetty के दावे को लेकर छिड़ा विवाद, फैंस बोले हिन्दू समाज को बाटना बंद करे !

South Film Industry

5. Mammootty

यह मेगा स्टार कहे जाते हैं, इनकी फ़िल्मों और इनसे कौन वाकिफ़ नही होगा, इसलिए हम आज कुछ और बताते हैं, मामूट्टी पास 369 लग्ज़री कारो का कलेक्शन है, मेगास्टार मामूट्टी के पास जगुआर XJ-L (कैवियर) सबसे लेटेस्ट है. इसके दोनों वर्जन (पेट्रोल-डीज़ल) मामूट्टी ने खरीदे हैं। और तो और, इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी (KL 7BT 369) उनके 369 कलेक्शन पर बेस्ड है। हालांकि, उनकी ज्यादातर कारों के नंबर में 369 जरूर होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular