सौरव गांगुली की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिटनेस और हॉटनेस में देती है मलाइका को भी टक्कर, देखें तस्वीरें

सौरव गांगुली की बेटी है बेहद खूबसूरत, फिटनेस और हॉटनेस में देती है मलाइका को भी टक्कर, देखें तस्वीरें: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली को आज देशभर अच्छे से जानता है. सौरव गांगुली भले ही साल 2003 में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप नहीं जीतवा पाए थे लेकिन अपनी कप्तानी के चलते भारतीय टीम को विदेशी जमीन पर वर्ल्ड कप के फाइनल के मुकाम तक लेकर आए थे इसलिए सौरव गांगुली को भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी माना गया है लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी भारतीय टीम से दूर हो चुका है और अपने परिवार के साथ समय बता रहा है हाल ही में उनकी बेटी काफी चर्चा में आई है. तो जान लेते हैं सौरव गांगुली की बेटी कौन है और कैसी दिखती है?

सौरव गांगुली की बेटी है बेहद खूबसूरत

वैसे तो सौरव गांगुली को भारतीय टीम का हरफनमौला खिलाड़ी कहा जाता था जिन्होंने अपने कप्तानी में भारत को विदेश की जमीन पर जीत दिलवाई है इन दोनों तो वह अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में है दरअसल सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है. ऐसे में जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की बेटी को देखा है लोग यही कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहले ही नजर में कोई भी उनको एक बड़ी अभिनेत्री समझने की भूल कर सकता है.

सौरव गांगुली की बेटी है बेहद खूबसूरत
सौरव गांगुली की बेटी है बेहद खूबसूरत

अब ऐसे में लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर भी प्यार बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल सौरव गांगुली अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से इन दिनों चर्चा में आए हुए हैं ऐसा इसलिए हैं क्योंकि सौरव गांगुली की बेटी बेहद ही कम आयु में बेहद खूबसूरत दिखाई देती है और हर कोई उन्हें एक मॉडल समझने की गलती भी कर बैठता है जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरती को देखा है लोग यही कहते हैं कि सौरव गांगुली की बेटी आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर देखकर तो यही लग रहा है कि सना गांगुली बेहद खूबसूरत है.