ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल की थी जरूरत,पिता ने बेच दी गाय, सोनू ने कहा गाय भी वापिस आएगी,और पढ़ाई भी होगी…

0
433
Sonu Sood helped, अभिनेता सोनू सूद, Sonu Sood, Bollywood, Actor,बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद, बॉलीवुड, लॉकडाउन, Lockdown in India, मोबाइल ऐप 'प्रवासी रोजगार', Sonu Sood Launch Parvasi Rojgar App, प्रवासी रोजगार, Parvasi Rojgar App

Sonu Sood helped: बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood, Bollywood, Actor) ने इस लॉकडाउन (Lockdown in India) में कई लोगों की मदद की थी लेकिन उनकी मदद का सिलसिला अभी तक रुका नहीं है! सोनू सूद लगातार ट्विटर पर जरूरतमंदों की मदद कर रही है! इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्होंने इतना भी ऐलान किया है कि वह किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) में फंसे हुए ढाई हजार भारतीय स्टूडेंट को वापस लेकर आएंगे! उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक शख्स की मदद करने का वादा किया है!

दरअसल इस शख्स ने अपने बच्चों की पढ़ाई पूरी करने के लिए अपनी गाय बेच डाली थी क्योंकि इसको अपने बच्चों की ऑनलाइन क्लास इसके लिए स्मार्टफोन की जरूरत थी! इस महामारी के बीच आर्थिक तंगी से गुजर रहे इस व्यक्ति के पास पैसे बिल्कुल नहीं थे और मजबूरी में इस व्यक्ति को अपनी गाय को बेचना पड़ा! जैसे ही सोमवार को इस खबर के बारे में पता चला वह परेशान नजर आए और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि चलो इस शख्स की गाय वापस दिलाते हैं! क्या कोई इस आदमी के बारे में मुझे डिटेल भेज सकता है? सोनू सूद का यह ट्वीट उनकी फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है!

Sonu Sood helped Father needed mobile for online classes for his son-

बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद इस महामारी के बीच हर संभव लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मुंबई के जुहू में स्थित होटल के दरवाजे भी मेडिकल वर्कर्स के लिए खोल दिए थे! उन्होंने इस संकट के बीच ट्रेन एयरप्लेन और बस हर तरह से मजदूरों को घर पहुंचाने का काम किया वह मजदूरों को रोजगार दिलाने के लिए एक मोबाइल ऐप ‘प्रवासी रोजगार’ (Sonu Sood Launch Parvasi Rojgar App) भी शुरू करने वाले हैं!