सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया,कंडीसन जस का तस…

0
856
सोनिया गांधी, Sonia Gandhi, Congress, गंगाराम अस्पताल, Gangaram Hospital, Delhi, राहुल गांधी, Sonia Gandhi admitted to Gangaram Hospital in Delhi

Sonia Gandhi admitted to Gangaram Hospital in Delhi: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi, Congress) को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल (Gangaram Hospital, Delhi) में भर्ती कराया गया है! गंगाराम अस्पताल में उनको शाम 7:00 बजे भर्ती कराया गया! अस्पताल के चेयरमैन डीएस राणा (DS Rana) का कहना है कि कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया है! बताया कि उनकी कंडीशन स्टेबल बनी हुई है! बता दें कि फरवरी के महीने में भी इससे पहले सोनिया गांधी को गंगाराम अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था!

बता दें कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी विदेश में भी इलाज दवा चुकी है साल 2017 में अमेरिका में रहकर उन्होंने अपना इलाज करवाया था! सोनिया गांधी की उम्र 73 वर्ष हो चुकी है वह बीते कुछ सालों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से घिरी रही है!

यही वजह है जिसके कारण से बीच-बीच में राजनीतिक सक्रियता में भी उनकी कमी आई थी! बता दें कि जब राहुल गांधी ने अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया तो उसके बाद एक बार फिर से सोनिया गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया! राहुल गांधी से पहले सोनिया गांधी लंबे समय तक कांग्रेस के अध्यक्ष रही है!