Thursday, December 8, 2022

Sonbhadra: पहचान छुपा सोनू अंसारी ने युवती का किया शोषण! सच्चाई पता चलते ही लड़की ने

उत्तर प्रदेश के Sonbhadra से एक काफी संगीन मामला सामने आया है। ये मामला है एक मुस्लिम युवक द्वारा म बदलकर हिंदू युवती का शारीरिक शोषण करने का। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती के पिता ने इसकी शिकायत थाने में की। आपको बता दें की युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। आइये बताते हैं आपको पूरा मामला।


पहचान छुपा किया शारीरिक शोषण!

Sonbhadra : बता दें कि मामला ओबरा थाना अंतर्गत एक मोहल्ले का है। जहां की निवासी एक युवती से मुस्लिम युवक ने पहचान बदलकर उसको प्रेम जाल में फसाया। इसी के चलते एक दिन उसे घर में अकेला पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक उसे शादी का झांसा देने लगा।

इसके कुछ समय पश्चात युवती के परिजन घर लौट आए। इसी दौरान घर में युवक को देखकर वह दंग रह गए और उसी वक्त परिवार वाले युवक को पकड़ कर पूछताछ करने लगा। वहीं, युवक ने परिजनों से कहा कि उसका नाम सोनू अंसारी है। वह रेलवे कॉलोनी,भलुआ टोला का रहने वाला है। तभी वहां पर मौजूद युवती मुस्लिम समुदाय के लड़के का नाम सुनते ही जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद उसने परिजनों को बताया कि युवक ने उसे अपना नाम एस के सोनू बताया था और कहा था कि वह हिंदू है।

Read More: Shraddha Murder Case: श्रद्धा की ये तस्वीर हो रही है वायरल!

Sonbhadra
Sonbhadra: पुलिस ने किया आरो पी को गिरफ्तार!

पीड़िता के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी छठ पूजा में गई हुई थी। इसी दौरान ओबरा क्षेत्र के भलुआ टोला(Sonbhadra)निवासी एक युवक ने उससे जान पहचान कर उसका मोबाइल नंबर ले लिया और इसके बाद वह बेटी को फोन करने लगा। वहीं, 20 नवंबर की रात लगभग दस बजे वह घर पहुंच गया। इसी दौरान बेटी अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया। वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर पर ओबरा पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 3(2)5 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी सोनू अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular