Thursday, December 8, 2022

Salim Khan के घर की बहु बनेंगी Sonakshi Sinha? सामने आया चौंकाने वाला खुलासा…

Sonakshi Sinha इन दिनों सुर्ख़ियों में छायी हुई है। वजह है उनके बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal। इन दिनों जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का नाम खूब ट्रैंड कर रहा है। दोनों के रिलेशन के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही जहीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनाक्षी से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें I LOVE YOU है और इसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी Love You कहा है। Sonakshi Sinha और उनके परिवार से तो सभी वाकिफ हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड ज़हीर, Salman Khan के परिवार के करीबी माने जाते हैं।

Sonakshi Sinha
Arpita Khan के साथ एक स्कूल में थे Zaheer Iqbal!

कम ही लोग जानते हैं कि जहीर इकबाल ने अपनी स्कूली शिक्षा समलान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ पूरी की है। जहीर इकबाल ने साल 2014 में सोहेल खान के साथ काम किया था। वो काफी टाइम तक उनकी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम करते रहे थे। सलमान और जहीर की मुलाकात उनकी बहन की शादी में हुई थी। यहां उन्होंने स्टेज पर जहीर को परफॉर्म करते हुए देखा था। जिसके बाद वह इम्प्रेस हो गए थे। और उन्होंने जहीर को फिल्मों में लॉन्च करने का मन बना लिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जहीर इकबाल जल्द ही कमाल खान: भुमरो (2019) में नजर आएंगे। वह जल्द ही ‘डबल एक्सएल’ में भी दिखेंगे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी हैं।

Read More: इस मशहूर एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट ! सलमान खान के साथ कर चुकी है काम

Sonakshi Sinha

तो इस वजह से Sonakshi Sinha बताई जा रही है Salim Khan की बहु!

10 दिसंबर 1988 में मुंबई में जन्मे Zaheer Iqbal की उम्र 34 साल है और ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। वह सलमान खान के करीबी दोस्त इकबाल रतनसी के बेटे और बी-टाउन के मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी के भाई हैं। बचपन से फैमिली रिलेशन होने की वजह से सलमान खान ने मेंटर बनकर ही जहीर इकबाल को लॉन्च भी किया था। उन्होंने साल 2019 में ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular