मालदीव पर आगबबूला हुए लोग, बोले- जितनी तुम्हारी जीडीपी है ना इतनी तो हमारे यहां गौतम अडानी …

Social Media reaction on Maladives: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक कितनी टिप्पणी करने पर पूरे भारत देश में बवाल मचा हुआ है ऐसे में हर कोई मालदीव की आलोचना कर रहा है. चाहे फिर इसमें मीडिया ले लो या फिर सोशल मीडिया देख लो हर जगह ही मालदीव की आलोचना देखने को मिल रही है. दरअसल प्रधानमंत्री मोदी 2 से 3 जनवरी लक्षद्वीप के दौरे पर थे और वहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद मालदीव के मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभी है मामला काफी गरमा गया है.

आलम तो ऐसा आ गया है कि मालदीव के ऊपर हर कोई एक्शन लेना चाहता है इसी के चलते EaseMyTrip के सीईओ निशांत पिट्टी ने भी मालदीव के ऊपर कार्यवाही कर दी है और अपनी मालदीव के लिए सभी फ्लाइट बुकिंग को निलंबित करने का फैसला दे दिया है.

Social Media reaction on Maladives

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी मालदीव की काफी आलोचना की जाती है ऐसे में तो एक यूजर नहीं यहां तक बता दिया है कि जितनी मालदीव की जीडीपी है उससे ज्यादा तो हमारे यहां गौतम अडानी की नेटवर्थ है. वर्टिगो वॉरियर नमक सोशल मीडिया यूजर ने मालदीव की आलोचना करते हुए लिखा है कि मालदीव को इनफॉरमेशन के लिए बता दे कि मालदीव की जीडीपी 6.5 बिलियन यूएस डॉलर है तो वही गौतम अडानी की नेटवर्थ ही 101 बिलियन डॉलर है.