Thursday, December 8, 2022

तो Neha Kakkar ने इसलिए नहीं रचाई Aditya Narayan से शादी! अब खुद कर दिया खुलासा..

सिंगिंग रियलिटी शो Indian idol 13 का थिएटर राउंड खत्म हो गया है । शो के जज हिमेश रेशमिया और Neha Kakkar ने ऑडिशन राउंड से आए 30 कंटेस्टेंट में से 15 को आगे ले जाने का फैसला लिया है। इस तरह से शो को टॉप 15 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। ये सभी अब आगे अपनी गायकी से एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। फिलहाल, रविवार को एपिसोड के दौरान जमकर मस्ती हुई और नेहा कक्कड़ ने चौंकाने वाला खुलासा किया। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बताया कि उन्होंने आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से शादी क्यों नहीं की थी। उनको ये बताने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकी।

Neha Kakkar

Neha Kakkar ने किया बड़ा खुलासा!

‘Indian idol 13’ के कंटेस्टेंट चिराग कोटवाल का ऑडिशन राउंड में बैग चोरी हो गया था। जब वह थिएटर राउंड में परफॉर्म करने आए तो नेहा कक्कड़ ने उनसे पूछा कि उनका बैग खो गया था तो अपने घर जम्मू कश्मीर वापस कैसे गए थे। इस पर चिराग कोटवाल ने आदित्य नारायण ने उनकी मदद की थी और 1500 रुपये उधार दिए थे। इतना सुनकर नेहा कक्कड़ कहती हैं तो आदित्य नारायण आपसे ब्याज सहित पैसे वापस लेगा। तो हिमेश रेशमिया कहते हैं कि इतने कम पैसे पर आदित्य नारायण ब्याज लेगा ये तो गलत बात है। फिर Neha Kakkar कहती हैं इसलिए तो उन्होंने आदित्य नारायण से शादी नहीं की। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों की हंसी छूट गयी।

खूब उड़े थे अफेयर के चर्चे!

गौरतलब है की नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के अफेयर के चर्चे ‘इंडियन आइडल’ से शुरू हुए थे। दरअसल, आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने मजाक में कहा था कि वह दोनों की शादी करवाना चाहते हैं। हालांकि, दोनों ने स्पष्ट किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। फिलहाल, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग साल 2020 में शादी की है। वहीं, आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल संग साल 2020 में शादी की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular