Thursday, December 8, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की ये तस्वीर हो रही है वायरल!

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर के मामले में कई बड़े खुलासे हुए। इसी कड़ी में एक खुलासा हुआ है। ये खुलासे श्रद्धा की एक नई तस्वीर सामने आने के बाद हुए है। श्रद्धा की यह तस्वीर आफताब पूनावाला के जुल्मों की कहानी बंया कर रही है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश और बढ़ गया है।


2020 की तस्वीर हो रही वायरल!

पुलिस की जांच के बीच श्रद्धा की नई तस्वीर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह तस्वीर साल 2020 की है। श्रद्धा की इस तस्वीर में उसके चेहरे पर चोट के कई निशान दिख रहे हैं। श्रद्धा के दोस्तों ने दावा किया कि साल 2020 में आफताब ने श्रद्धा की बेरहमी से पिटाई की थी। यह तस्वीर उसी पिटाई के बाद की है। तब श्रद्धा को इलाज के लिए तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

Shraddha Murder Case

सामने आई तस्वीर में श्रद्धा के नाक और आंख पर चोट के निशान दिख रहे हैं। श्रद्धा के दोस्तों ने बताया कि आफताब और श्रद्धा ने खुद को पति-पत्नी बताकर मुंबई में एक फ्लैट किराए पर लिया था। यहां दोनों साथ-साथ रहते थे। इस दौरान भी उन लोगों में काफी मारपीट होती थी। श्रद्धा और आफताब के फ्लैट मालिक जयश्री ने भी बताया कि उनदोनों की मारपीट को मोहल्ले के कई लोगों ने देखा।

Read More: 3 साल से प्रीति के साथ लिव इन मे रह रहा था फिरोज,शादी से किया मना तो प्रीति ने भेजा 72 हूरों के पास…!

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case में पुलिस जुटी है छानबीन में!

Shraddha Murder Case: की जांच में जुटी पुलिस की टीम आज गुरुग्राम के जंगल पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार आफताब का ऑफिस गुरुग्राम में था। श्रद्धा की जान लेने के बाद भी वह बेहद सामान्य रहते हुए ऑफिस आया-जाया करता था। पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आई है कि गुरुग्राम के जंगल में भी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के कुछ हिस्सों को फेंका। इसके बाद पुलिस गुरुग्राम के जंगल में सबूत तलाश रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular