Monday, January 30, 2023

Shraddha Murder Case: आफताब को नहीं है फांसी का भी डर! पूरा बयान सुन उड़ जायेंगे होश…

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर की जान लेने वाले आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawala) से पूछताछ व पालीग्राफ टेस्ट के बाद लगातार चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। पूछताछ के दौरान उसने पहली बार चौंकाने वाला बयान दिया है। इस बायन ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। उसके इस बयान से ये तो साफ़ है की उसे अपने किये पर ज़रा सा भी पछतावा नहीं है। आइये बताते हैं आपको की क्या कुछ कहा आरोपी आफताब ने।

Shraddha Murder Case
आफ़ताब की घृणित मानसिकता का हुआ पर्दाफ़ाश!

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक उसने कहा है कि श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) के आरोप में उसे फांसी भी हो जाए तो अफसोस नहीं होगा, जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। यही नहीं उसने यह भी बताया कि श्रद्धा से रिश्ते के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं। पुलिस को दिए उसके इस बयान से आफताब की कट्टर मानसिकता सामने आई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ के दौरान कहा कि बंबल एप पर वह हिंदू लड़कियों को ढूंढकर अपने जाल में फंसाता था। श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोविज्ञानी को अपने कमरे पर लाया था, वह भी हिंदू थी। उसे उसने श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में देकर अपने जाल में फंसाया था। इसके अलावा भी कुछ अन्य हिंदू लड़कियों के वह संपर्क में था।

Read More: Shraddha Murder Case: श्रद्धा की ये तस्वीर हो रही है वायरल!

Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case में पुलिस है काफी एक्टिव!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पालीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। पुलिस नार्को टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करना चाहती है। पालीग्राफ टेस्ट में उसने जो बताया है, उससे जांच में काफी मदद मिल रही है। इसके जरिये ही उसके घर से पांच चाकू बरामद किए गए थे। इसके अलावा उम्मीद है कि जल्द ही अन्य सुबूत भी जुटा लिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular