ये पूजा पाठ मंदिर निर्माण जैसे आडम्बर को बंद कर,कोरोना पर ध्यान दे सरकार: शत्रुघ्न सिन्हा

0
896
Shatrughan Sinha tweet reached pm modi ayodhya ram mandir bhumi pujan, Shatrughan Sinha tweet, pm modi, ayodhya, ram mandir bhumi pujan

भगवान श्री राम के राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का समारोह 5 अगस्त को होने जा रहा है जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे! लेकिन इसी बीच कांग्रेस के वर्तमान नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले में केंद्र सरकार को सुझाव दे दिया है! उनका कहना है कि वह फिलहाल सभी धार्मिक कार्यों को पोस्टपोनड कर दे! इतना ही नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल पूछा है कि क्यों राम मंदिर पर इतना ध्यान देना और उस पर ध्यान केंद्रित करना सही है?

कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि “नरेंद्र मोदी सर हम इसे स्वीकार करें या ना करें! कोरोना महामारी लगभग चरम पर है! विशेषज्ञों, डॉक्टरों और आईएमए के सर्वोत्तम अध्यक्ष के अनुसार है यह महामारी बढ़ रही है! सरकार को चुनाव प्रचार के लिए जाने का सही समय सोचने और बात करने की जरूरत है!”

इतना ही नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट किया और कहा कि “सभी चीजों को स्थगित कर दिया जाए और जीवन की गंभीर वास्तविकताओं पर ध्यान केंद्रित किया जाए! इस बीच, यह घोषणा की गई है कि अमरनाथ यात्रा इस साल रद्द कर दी गई है! जय श्री राम! जय हिन्द!”

जानकारी के लिए बता दें कि एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने हाल ही में पीएम मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर कहा था कि “कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना वायरस महामारी का उन्मूलन करने में मदद मिलेगी! इसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी!