वायरल वीडयो: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने कहा में जनता का गुलाम नही, जो उनके इशारे….

0
783
बॉलीवुड, शाहरुख खान, Shahrukh Khan, Bollywood Actor, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, dilwale dulhania le jayenge, video

Shahrukh Khan Old Video Viral: बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan, Bollywood Actor) अपनी अदाकारी से दर्शकों को पिछले दो दशकों से इंटरटेन करते आ रहे हैं! दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (dilwale dulhania le jayenge) जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म देने वाले शाहरुख खान पिछले डेढ़ साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं! इतना ही नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल रही है! ऐसे में उनके फैन शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है! जिसमें शाहरुख खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह सिर्फ वही भूमिका निभाएंगे जो वह निभाना चाहते हैं वह जनता का गुलाम नहीं है!

बता दें कि बादशाह खान का यह वीडियो काफी पुराना है जिसके अंदर वह कह रहे हैं कि मैं जनता का गुलाम नहीं हूं मैं एक्टर हूं मैं आर्टिस्ट हूं! मेरा काम आपको हंसाना है मैं आपको वह चुटकुला नहीं सुनाऊंगा जो आपने मुझे बताया है! जाना है कि मैं आपको वह जोक सुना लूंगा जो मुझे अच्छा लगता है कि इससे आपको हंसी आएगी! अगर मेरा जॉब आपको हर्ट आता है तो वह अच्छा है अगर नहीं तो मैं उसके लिए माफी चाहूंगा और उसके बाद में फिर से कोशिश करूंगा! लेकिन मैं वह नहीं करने वाला हूं जो कोई मुझसे करने के लिए कहेगा! मैसेज भी आप मुझे देखने के लिए पैसे देते हैं लेकिन आप मुझे खुद को देखने के लिए पैसे नहीं दे रहे हैं!

इसके अलावा इस वायरल हुई वीडियो में शाहरुख खान ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि अगर आप लोगों के कहने पर ऐसी एक्टिंग करें, उस तरह के करैक्टर निभाएं, कैसे डांस करें, यह सब करते हैं तो वह काम नहीं करेगा! मैं तुम्हारा कोई गुलाम नहीं हूं! हां मैं उन ढाई घंटों में जो भी करूंगा शायद उसे आप देखना ना चाहते हो! हो सकता है आप ऐसे हीरो को देखना आए हो जो एक लड़की के लिए अच्छा नहीं है वही आप शायद उस लड़के को देखे जिसने एक लड़की को बिल्डिंग से ध क्का मा-र दिया है! लेकिन आप जब फिल्म देख कर घर वापस लौटते हैं तो आपको कुछ अच्छा देखने की सी होती है और यही बात मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है!