VIDEO: शाहरुख खान रहता कमाता हिंदुस्तान में है,लेकिन वीडयो जारी कर मुस्लिम देशों को सेफ रहने कह रहा है…

0
260562

पूरी दुनिया कोरोनावायरस के हाहाकार को झेल रही है! इस वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है! देश की महाशक्ति अमेरिका भी इस वायरस के प्रकोप से नहीं बच पा रही है! इतना ही नहीं बल्कि यूरोप के देश भी इसके प्रकोप का सामना कर रहे हैं! भारत में भी इसका असर बढ़ने लगा है! अभी तक भारत में 700 से ज्यादा केस पाए गए हैं! हालांकि संतुष्टि की बात यह है कि भारत में ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है! लेकिन ऐसे माहौल में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है!

इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान दुबई के लोगों से दरख्वास्त करते नजर आ रहे हैं! इस के जरिए शाहरुख खान ने लोगों से गुहार की है कि आप अपने घरों में रहिए, काम पर मत जाइए, होटल, पार्क में मत जाइए और साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अपने पड़ोसियों से भी ना मिले! दरअसल, शाहरुख खान यह बातें दुबई के लोगों के लिए कह रहे हैं! बता दें कि फेसबुक पर यह वो काफी वायरल हो रहा है! जिसमे कैप्शन भी दिया है कि – रहता हिंदुस्तान में है वीडियो जारी को दुबई वालों को सेफ रहने की सलाह दे रहा है.. ! देखें यह पूरा वीडियो-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत सरकार ने पूरा देश लॉकडाउन कर दिया गया है! क्योंकि इसके जरिए लोग कम से कम एक दूसरे के संपर्क में आएंगे! हालांकि, यह कोई परमानेंट इलाज तो नहीं है लेकिन एक शुरुआत है! जिसके चलते लोगों का आपस में संपर्क टूट जाता है! यद्यपि किसी को कोरोनावायरस का इफेक्ट है तो वह किसी दूसरे इंसान तक नहीं पहुंच पाता! इसी तरह से इस वायरस को कंट्रोल किया जा सकता है! आप अपनी सावधानी बरतें और ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में ही रहे अगर कोई जरूरी काम है तो ही अपने घर से बाहर निकले अन्यथा नहीं!

Note: Humlog की पूरी टीम सभी देशवासियों से आग्रह करती है कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहे! अगर आपको किसी भी व्यक्ति पर इस वायरस के इफेक्ट का पता चलता है तो आप जल्द से जल्द नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर जानकारी दें! ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके! आप में से किसी को खूब के अंदर भी कोई लक्षण दिखाई दे तो छुपाए नहीं बल्कि स्वास्थ्य केंद्र जाकर टेस्ट करवा कर अपने मन की मनसा को दूर करें! आपका एक कदम देश हित के लिए बहुत बड़ा कदम साबित हो सकता है!