हिंदुस्तान का दुश्मन शाहरुख खान का दोस्त

0
524

Shahrukh Khan and Gauri Khan have a business relationship with Tony Ashai: हिंदी फिल्मी सितारों का इस्तेमाल कर पाकिस्तान किस तरह अपने प्रोपेगेंडा को परवान चढ़ाने की कोशिश कर रहा है! हाल ही में भारत सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया था अब कश्मीर में आतं-कवाद को भड़काने के लिए और वहां के युवाओं को गुमराह करके आतं-कवाद के रास्ते की ओर मोड़ने के लिए पाकिस्तान कैसे बॉलीवुड फॉर्म भरा बना रहा है! देश के लोगों ने जिन फिल्मी कलाकारों को स्टार बनाया अब उनकी तस्वीर ऐसे लोगों के साथ सामने आती है जो पाकिस्तान के हाथों में खेल रहे हैं तो ऐसे में सवाल उठना तो सही है!

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की साजिश पर बॉलीवुड में बड़ा खुलासा हुआ है! उन सितारों के एमपी का खुलासा हुआ है जो कि कश्मीर में आतं-कवाद का समर्थन करने वालों के साथ है! मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान और गौरी खान के कारोबारी रिश्ते टोनी अशाई के साथ है! अभी तक इस मामले में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है!

सोशल मीडिया पर टोनी की तस्वीर वायरल हो रही है जिसके अंदर वह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं! टोनी पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तान में दुष्प्रचार में शामिल है! सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के अलावा कुछ और सितारों की तस्वीरें भी उसके साथ नजर आई है!

टोनी डिजाइन ऑपरेशन नाम की एक कंपनी के तहत, कई बॉलीवुड के सितारों की घर में डिजाइन की है! इसने इमरान खान के साथ अपनी अलग-अलग मुलाकात सोशल मीडिया पर शेयर की है! इस मुलाकात में टोनी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से कश्मीरी मुद्दे पर भी चर्चा करने का दावा किया है!

सॉन्ग 2000 शाहरुख खान ने दुबई में अपना एक रियल इस्टेट प्रोजेक्ट लांच किया था !मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार दुबई में रॉयल स्टेट बाय शाहरुख खान इस प्रोजेक्ट में घरों का इंटीरियर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था! लेकिन वही शाहरुख के लॉस एंजिलिस बेस्ड आर्किटेक्ट दोस्त टोनी अशाई ने इस पूरे प्रोजेक्ट को डिजाइन किया! शाहरुख खान ने दुबई में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का ग्रेड ग्रोवर प्रीमियम आयोजित किया था इस फिगर में वीवीआईपी मेहमानों की लिस्ट में टोनी अशाई ने भी शिरकत की थी!