Shahid Afridi ने बेटी को आरती करता देख तोड़ डाला था टीवी,सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

Shahid Afridi: इन दिनों पाकिस्तान में अल्पसंख्यक और हिंदू क्रिकेटरों के साथ हो रहे भेदभाव के का मामला जोरों पर है। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने साथी खिलाड़ी दानिश कनेरिया के साथ हिन्दू होने की वजह से भेदभाव होने की बात कही गई थी। जिसके बाद से यह मामला सुर्ख़ियों में है।

 

आपको बता दें कि इस मामले के गर्म होने के बाद पाकिस्तान पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर की है। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शहीद अफरीदी यह कहते नजर आ रहे है कि उन्होंने अपनी बेटी को आरती करते देख एक बार गुस्से से टीवी फोड़ दिया था। उनका यह इंटरव्यू इन दिनों चर्चा में है।

Shahid Afridi: वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अफरीदी से कार्यक्रम की होस्ट यह पूछती नजर आती है की क्या उन्होंने कभी गुस्से में अपना टीवी तोड़ा है। इसपर पकिस्तानी क्रिकेटर ने एक वाकया शेयर किया था। शहीद ने इस वाकिये के बारे में बताते हुए कहा कि, एक बार मैंने अपने घर का टीवी गुस्से से तोड़ दिया था। मेरी वाइफ स्टार प्लस के ड्रामे देखती थी जो की मुझे बिकुल भी पसंद नहीं था। मैंने उनसे कहा की यह ड्रामा तुम अकेले देखा करो। बच्चों के सामने मत देखा करो।

बेटी को आरती करता देख गुस्से में तोड़ा टीवी

अफरीदी ने आगे कहा की, एक बार जब मैं अपने घर से बहार निकली तो मैंने अपनी बेटी को देखा। वो टीवी के सामने खड़ी थी और पता नहीं अपने हाथों से यूँ-यूँ कर रही थी। जिसपर टीवी की होस्ट निदा ने कहा की उसे आरती कहते हैं। फिर अफरीदी ने कहा की मुझे यह देख बहुत गुस्सा आया और मैंने गुस्से में टीवी तोड़ दिया। अफरीदी की यह बता सुनकर शो में मौजूद दर्शक तालियां बजाते नजर आएं।


यह भी पढ़ें:Danish Kaneria: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया करेंगे आयोध्या राम मंदिर के दर्शन? इंटरव्यू के दौरान कही यह बात

Leave a Comment