Tuesday, September 27, 2022

देखें कैसे आम आदमी पार्टी ने नीरज चोपड़ा के नाम का किया ग लत इस्तेमाल!

Delhi: दिल्ली में मौजूद आम आदमी पार्टी (AAP) किस तरह से आम जनता (Public) को भ्रमित करती है आज हम इसका जीता जागता उदाहरण आपके सामने पेश करने वाले हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इसी तरह से दिल्ली (Delhi) में भी सरकार बनाने में सफल रहें थे। अब अरविंद केजरीवाल अपने पुराने फार्मूले पर चलते हुए उत्तराखंड (Uttrakhand) में भी सरकार बनाने की कवायद कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों को फ्री बिजली (Free Electricity) और फ्री पानी (Free Water) का लोभ देकर सरकार बनाने में कामयाब रहें है और अब दिल्ली (Delhi) की जनता लगातार पानी की सम स्या से गुजर रही हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लिया नीरज चोपड़ा का सहारा

दरअसल आम आदमी पार्टी (AAP) उत्तराखण्ड के एक नेता ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) रख लिया है। साथ ही साथ यह व्यक्ति नीरज चोपड़ा के फोटो का इस्तेमाल कर रहा है। आपको बता दें कि यह टि्वटर हैंडल उत्तराखंड आम आदमी पार्टी (Uttrakhand AAP) का है। इस ट्विटर हैंडल को पहले से ही ब्लू टिक मिला हुआ है। लेकिन फॉलोअर्स बहुत कम है। फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के नेता ने नीरज चोपड़ा के नाम के साथ साथ फोटो का भी इस्तेमाल किया है। आपको बताते चलें कि नीरज चोपड़ा बहुत ही कम ट्विटर इस्तेमाल करते हैं। उनके ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है। इसी का फायदा आम आदमी पार्टी और उसके नेता उठा रहें है।

मिस्टर सिन्हा नाम के टि्वटर यूजर ने दी जानकारी

मिस्टर सिन्हा नाम के ट्विटर यूजर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आम आदमी पार्टी के एक ब्लू टिक हैंडल ने उनका नाम बदलकर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) कर लिया। साथ ही साथ उनकी तस्वीर का भी इस्तेमाल किया। ऐसा कर सभी को भ्र मित करने की कोशिश की जा रही है। आम आदमी पार्टी के लोग अच्छे नहीं होते।”

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं जवाब

बनिक्स नाम के सोशल मीडिया यूजर (Social Media User) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से आम आदमी पार्टी का जवाब देते हुए लिखते हैं कि “इतनी सस्ती चाल। वे कितने नीचे जा सकते हैं। कृपया ऐसे प्रोफाइल की जांच करें जो किसी सेलिब्रिटी स्पोर्ट्स स्टार की तस्वीर और नाम का उपयोग कर रहा है और ऐसी सामग्री पोस्ट कर रहा है।”

वही एक अन्य सोशल मीडिया यूजर अपने टि्वटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि “दिल्ली के मालिक भी दूसरे के सहारे ही इतिहास लिखे है। इनके समर्थकों से और कैसी उम्मीद कर रहे है सिन्हा जी।

RELATED ARTICLES

Most Popular