Tuesday, September 27, 2022

Indian Idol Show का काला सच आया सामने, जज ने ही खोल दी सारी पोल..!

टेलीविज़न का सबसे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) का नया सीजन शुरू हो चुका है. शो के जज नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) और विशाल ददलानी(Vishal Dadlani)हैं. सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन्स छाये हुए हैं. ये इंडियन आइडल का 13वां सीजन है, जिसे देखने के लिये लोग बहुत बेताब है। वही ये शो हमेशा ही कंट्रोवर्सी में आ जाता है.

सिंगर जावेद अली ने किया था बड़ा खुलासा

पिछले साल सिंगर जावेद अली(Javed Ali) ने इंडियन आइडल का जिक्र करते हुए बताया कि जब वो शो को जज कर रहे थे, तब एक कंटेस्टेंट अपनी काबिलियत से नहीं जीता था. जावेद अली ने बताया था कि वो कंटेस्टेंट इसलिये विजेता बनाया गया, क्योंकि उसे अपनी बातों से लोगों को प्रभावित करना आता था. जावेद अली के इस बयान ने हर किसी को चौंका दिया था. इंडियन आइडल को लेकर हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार भी चौंका देने वाला बयान दे चुके हैं. असल में एक बार अमित कुमार को शो पर बतौर गेस्ट बुलाया गया था. तब उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल में उन्हें कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिये बोला गया था. अमित कुमार के इस बयान के बाद हर ओर हल्ला मच गया था.

सिंगर सुनिधि चौहान ने भी शो को लेकर कही थी बड़ी बात

वहीं बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान(Sunidhi Chauhan) भी इंडियन आइडल के 5 और 6 सीजन जज कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू के चलते सुनिधि चौहान ने भी शो लेकर बड़ी बात कही थी. सुनिधि ने बताया था कि उन्हें भी इंडियन आइडल में प्रतियोगी की प्रशंसा करने के लिये कहा गया था. हांलाकि, ये नहीं कहा गया कि हर कंटेस्टेंट की तारीफ करनी है. लेकिन सुनिधि वो नहीं कर पाईं, जो उनसे करने के लिये कहा गया था. इसलिये उन्होंने शो से अलग होना बेहतर समझा. वही ‘इंडियन आइडल 12’ में सवाई भट्ट को लेकर भी खूब बातें हुई थीं. निर्माताओं ने कंटेस्टेंट्स की गरीबी की झूठी कहानी गढ़ी है. असल में यूजर्स ने सवाई भट्ट के कॉन्सर्ट की कुछ पुरानी फोटोज ढूंढ निकाली थी, जिससे पता चला था कि वो गरीब नहीं हैं. लेकिन शो में उन्हें बेहद गरीब बताकर जनता के सामने पेश किया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular