Sania Mirza और शोएब मलिक के अलग होने का सानिया ने खोला काला राज बोली पति और देवर दोनो ही मेरे साथ….

Sania Mirza News: भारत के जाने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा देश के लिए काफी मेडल भी जीत चुकी है वहीं उन्होंने अपने प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपने पर्सनल जिंदगी को भी हमेशा ही चर्चा में बना दिया है ऐसे में सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा काफी सक्रिय नजर आती है और वह अपने पति शोएब मलिक जो कि पाकिस्तान के क्रिकेटर है उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है!

जिसको सोशल मीडिया के द्वारा यूजर्स के द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है वहीं सानिया मिर्जा ने जब शोएब मलिक से शादी की थी तो काफी बवाल भी हुआ था दरअसल भारत और पाकिस्तान ने शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी का काफी विरोध किया था! हालांकि इस भी सानिया मिर्जा ने अपनी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है!

Ration Card पर अनाज लेने वालों के लिए बदल गया नियम,अब हर सदस्य को करना होगा ये काम!

आपको बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ शादी रचाई थी और इन दोनों की शादी को 12 साल जब उन्होंने शादी की थी तो भारत में इसका काफी विरोध हुआ था और लोग भी नहीं चाहते थे कि सानिया मिर्जा एक पाकिस्तानी के साथ शादी करें क्योंकि वह भारत के लिए खेलती है!

Sania Mirza ने किया खुलासा 

दरअसल सानिया मिर्जा से भी एक सवाल किया गया था कि उन्होंने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी क्यों रचाई है दोनों ने इसके जवाब में कहा था कि मुझे शोएब मलिक अब तक अपनी जिंदगी के सबसे दिलचस्प इंसान लगे मैंने उनसे शादी इसलिए की है क्योंकि वह मैं उनसे बेहद प्यार करती थी!

वही जब सानिया मिर्जा से पूछा गया कि शादी के कुछ समय के बाद उन्होंने टेनिस की दुनिया में क्यों नहीं लौटी है तो उन्होंने बताया कि शादी के सालों बाद ही मेरा टेनिस करियर लगभग खत्म हो गया है एक मां के रूप में टेनिस करियर को फिर से शुरू करना मेरे लिए काफी मुश्किल था!

वही हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसमें शोएब मलिक बैकग्राउंड में सोते हुए दिखाई दे रहे थे! इस वीडियो को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा था कि बेटा हमेशा उनसे दूर रहो जो तुम्हारी इज्जत नहीं करते! यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था और इस वीडियो के आने के बाद जमकर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखी गई थी!

Disclaimer: यह जानकारी youtube से ली गई Humlog इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।