Monday, January 30, 2023

Shoaib Malik से शादी के पहले Sania Mirza ने Shahid Kapoor को किया था डेट! एक्टर की इस हरकत से टूटा रिश्ता…

Sania Mirza और उनके पति Shoaib Malik के रिश्ते में दरार की खबरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर दोनों के अलगाव की अफवाह भी उड़ी थी. हालिया रिपोर्ट की मानें तो इस पॉवर कपल ने एक-दूसरे से त लाक भी ले लिया है। अचानक से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अनबन की खबर सुनकर दोनों के फैन्स भी हैरान रह गए थे। दोनों ने 12 साल पहले शादी की थी. कपल का इजहान मलिक नाम का एक बेटा भी है। शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हुई थी और खबरों की मानें तो सानिया अपना दुबई वाला घर छोड़ चुकी हैं।

Sania Mirza

Shahid Kapoor के साथ जुड़ चुका है नाम!

एक समय में Sania Mirza और शाहिद के रिलेशनशिप में होने की जमकर अफवाह उड़ी थीं। इसे लेकर करण जौहर ने सानिया मिर्जा से सवाल भी किया था, जब वे कॉफ़ी विद करण में पहुंची थीं। करण ने सानिया से पूछा था, ‘ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको कभी हिंदी फिल्म के लड़कों ने अप्रोच नहीं किया है?’ जिस पर सानिया ने कहा था, ‘मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ।’ फिर करण कहते हैं, ‘आपके और शाहिद के बारे में भी चर्चा हुई थी। क्या उनमें कुछ सच्चाई थी।’ इस पर सानिया कहती हैं, ‘मुझे याद नहीं, ये बहुत पहले की बात है. मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा ट्रैवल करती हूं।’

Read More: इन भारतीय हसीनाओं ने Pakistan के Cricketers साथ बसाया घर! Sania Mirza नहीं हैं अकेली…

Sania Mirza ने Ranbir Kapoor से शादी की जताई थी इच्छा!

इसके बाद शो पर शाहिद कपूर को लेकर भी बात हुई थी। इसके बाद जब करण जौहर ने सानिया से पूछा कि वे रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में किसके साथ मैरी, हुकअप और किसको किल करना चाहेंगी? तो इस पर उन्होंने कहा था कि वे हुकअप रणवीर संग, शादी रणबीर कपूर और किल शाहिद कपूर को करना चाहेंगी। बताते चले की फिल्म ‘कमीने’ की शूटिंग के दौरान सानिया और शाहिद को एक होटल में साथ स्पॉट किया गया था। वहां दोनों ने साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया था। लेकिन स्पोर्ट और बॉलीवुड के जोड़ से बना ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। ऐसी खबरें थी कि, सानिया, शाहिद के पोजेसिव नेचर से तंग आ चुकी थी और कुछ पर्सनल स्पेस चाहती थीं। शाहिद, सानिया को अपनी ‘ट्रॉफी’ की तरह मानते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular