Tuesday, September 27, 2022

Salman Khan के फैन जियाउद्दीन ने माँगा टिकट, ना देने पर कर दिया ये काम…..

फिल्म जगत के एक ऐसे अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जिन्हें न सिर्फ भारत (India) के बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) के लोग भी देखना पसंद करते हैं। मजे की बात यह है कि इसके बावजूद भी सलमान खान की फिल्में नहीं चलती। सलमान खान के फैंस (Fans) अन्य लोगों को टिकट (Ticket) खरीदने के लिए कहते हैं। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो सलमान खान की फिल्में देखना नहीं चाहते इसके बावजूद भी सलमान खान के फैंस उन्हें फिल्म देखने के लिए कहते हैं हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसे जानने के बाद आप भी चटकारे लेते फिरेंगे। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

सलमान खान के फैन ने एक व्यक्ति को लू टा

सलमान खान (Salman Khan) के एक फैन को अं तिम (Antim) फिल्म देखने थी। लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। सलमान खान का फैन दरियागंज (Daryaganj) के पास मौजूद डिलाईट सिनेमा हॉल (Delite Cinema) पहुंचा था। डिलाईट सिनेमा हॉल के पास एक व्यक्ति टिकट खरीदने के बाद फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में जाने का इंतजार कर रहा था। उसी समय सलमान खान का फैन अजय (Ajay) के पास पहुंचा। सलमान खान के फैन ने अजय से कहा कि वह उसे 120 रुपए का टिकट फ्री में दिलवाए। लेकिन अजय के पास पैसे नहीं थे।

सैयद जियाउद्दीन उर्फ जुगनू ने किया अजय पर किया चा कू से वा र

जब अजय (Ajay) नाम के व्यक्ति ने उसे टिकट दिलवाने से मना कर दिया तो सलमान खान (Salman Khan) के फैन ने अजय के साथ कुछ ऐसा किया जिसे जानने के बाद आपको अच्छा नहीं लगेगा। हम जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम सैयद जियाउद्दीन (Syed Ziauddin) उर्फ जुगनू है। जुगनू अजय के ऊपर चा कू का इस्तेमाल करता है, क्योंकि अजय के पास पैसे नहीं होते जिससे कि वह जुगनू को टिकट के पैसे दिलवा सके। सिर्फ इतना ही नहीं जुगनू ने अजय से पर्स और पैसे भी ले लिए।

Also Read :- Salman Khan की EX-Girlfriend सोमी अली ने सलमान खान को लेकर कही ये बात, देखें वीडियो…

अजय को एलएनजेपी अस्पताल भेजा गया

इस मामले के बाद ही अजय (Ajay) को अस्पताल में भेजा गया है। अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में अजय है। कुछ लोग सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को लेकर बातें कर रहे हैं। सलमान खान के फैंस किसी भी तरह से चाहते हैं कि उनकी फिल्म सिनेमा हॉल में चले। लेकिन सलमान खान के फैन के पास पैसे नहीं होते कि वह फिल्म की टिकट खरीदकर फिल्म देखने जाए। इस खबर को पढ़ने के बाद आप समझ गए होंगे कि आखिर किस तरह से सलमान खान के फैंस फिल्म देखने के लिए किसी को भी इस दुनिया से अलविदा करने को तैयार हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular