Salman Khan Birthday: प्यार में धोका खाने की कोई वजह नही,बल्कि ये है शादी न करने की असली वजह..

Salman Khan Birthday: प्यार में धोका खाने की कोई वजह नही,बल्कि ये है शादी न करने की असली वजह..: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘बिग बॉस 17’ को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान अपने करियर में काफी आगे निकल चुके हैं, लेकिन निजी जिंदगी में वह अभी भी पीछे हैं। सलमान खान ने इस उम्र में भी शादी नहीं की है। हर कोई उनकी शादी को लेकर चिंतित रहता है और उनसे पूछता है कि ‘तुम शादी कब करोगी?’

Salman Khan Birthday Special 

एक पुराने इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि शादी बहुत बड़ी चीज है, जिसमें लाखों-करोड़ों खर्च होते हैं. सलमान ने कहा कि वह ये खर्च नहीं उठा सकते, इसलिए शादी नहीं करेंगे। फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने शादी के मामले में खुद को अनलकी बताया था। सलमान खान ने कहा था कि वह शादी करने के लिए बेताब हैं, लेकिन सामने वाले की हां का इंतजार करते रहते हैं. सलमान ने कहा कि शादी करना महिला की इच्छा है, पुरुष की नहीं।

आपको बता दें कि सलमान खान एक या दो नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। सलमान खान ने सबसे पहले सोमी अली को डेट किया था। सोमी एक अमेरिकी-भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। सलमान और सोमी एक सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों में से किसी ने शादी नहीं की।

Salman Khan Birthday Special 

सोमी अली के बाद सलमान खान ने एक्ट्रेस संगीत बिजलानी को डेट किया। दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी. सलमान आज भी संगीता के अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान के अफेयर की सबसे ज्यादा चर्चा जिनके साथ हुई वो हैं ऐश्वर्या राय। इनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं था और इनके ब्रेकअप के किस्से भी जगजाहिर हैं.

सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ भी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. फिलहाल सलमान का नाम रोमानियाई मॉडल यूलिया वंतूर के साथ जुड़ा है। हालांकि, इस रिश्ते को लेकर दोनों ने कभी अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.