Monday, January 30, 2023

Salim Khan ने किया बेटे Salman Khan के जीवन का सबसे बड़ा खुलासा

Salim Khan को एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। अपने बॉलीवुड (Bollywood) के पूरे सफर में उन्होंने बहुत ही नाम और सम्मान कमाया है। जिसकी वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और आम जनता भी उनकी इज्जत करती है। सलीम खान के बेटे सलमान खान (Salman Khan) का भी बॉलीवुड जगत में बहुत बड़ा नाम है। और वह बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक जाने जाते हैं। सलीम खान इन दिनों हाल ही में दिए हुए अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

 Salim Khan
 

सलीम खान मीडिया के नजर में छाए हुए हैं। उन्होंने यह बयान अपने बेटे अपने बेटे सलमान खान के बारे में दिया था। जिस पर उन्होंने खुलकर मीडिया (Media) के सामने सलमान खान की जिंदगी का सच बताया। और इस बात का जिक्र किया सलमान खान किसी के साथ हैं। उनके इस बयान को गौर से समझें तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया है की सलमान खान ने किसी से शादी क्यों नहीं की।

 Salim Khan

Salim Khan ने बताया बेटे के शादी ना करने का कारण

बॉलीवुड के भाईजान और सुप्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को इन दिनों किसी भी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। सालीम खान के बेटे सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की है और अपना घर बसा लिया है, इस बयान की वजह से सलीम खान सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में सलीम खान ने अपना बयान देकर बेटे सलमान खान के बारे में खुलासा किया और पूरी दुनिया को सलमान खान की इस सच्चाई से अवगत कराया। सलीम खान ने सलमान खान की सच्चाई के बारे में बताते हुए कहा है कि “सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते”।

Also Read : Alia Bhatt के बाद Dance Deewane Show की जज और Bollywood Actress Nora Fatehi भी हुईं Pregnant?

लोगों का यह सवाल सामने आने पर कि “सलमान खान शादी कब करेंगे ?” वह आगे कहते हैं कि “सलमान खान अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करते इसलिए वह अभी कुंवारे हैं। अगर प्यार करते तो शादी भी कर लेते।” इसके बाद सलीम खान ने कहा कि सलमान खान को जब प्यार हो जाता तो वह अपने आप ही शादी कर लेते। सलीम खान का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे।

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular