साध्वी प्राची: बलात्कार, आतंकवाद, नक्सलवाद नेहरू खानदान की देन है, मच गया बवाल

0
114
sadhvi-prachi-controversial-comment-congress-and-jawaharlal-nehru-2
Pic Credit - Google Images
sadhvi-prachi-controversial-comment-congress-and-jawaharlal-nehru-1
Pic Credit – Google Images

बड़ी ख़बर इस वक़्त आ रही हैं कि, विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने मेरठ के एक कार्यकर्म के दौरान पुरे नेहरू और गांधी खानदान को देश में बलात्कार, आतंकवाद, नक्सलवाद जैसे मुद्दों का जिम्मेदार ठहरा दिया हैं.

यह ब्यान साध्वी प्राची ने राहुल गांधी के ब्यान पर पलटवार करते हुए दिया हैं, राहुल गांधी ने पहले केरल के वायनाड में एक कार्यकर्म के दौरान मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में भारत को ही रेप कैपिटल घोषित कर दिया था.

इसी लिए साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को खरी-खोटी सुनाते हुए, गांधी और नेहरू परिवार ही सारे मामलों का दोषी करार दिया. साध्वी प्राची ने हैदराबाद पुलिस द्वारा किये गए एनकाउंटर कि भी तारीफ़ की और कहा की “हैदराबाद पुलिस से सीख लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को भी उन्नाव कांड पर ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए थी. साध्वी ने उन्नाव कांड के दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है.”

साध्वी प्राची द्वारा लगाए यह आरोप जाहिर है की बहुत ज्यादा गंभीर हैं और इसपर विवाद भी होगा. ऐसे ही बेतुके ब्यानों के चलते मुद्दाहीन विपक्ष अक्सर संसद की कार्यवाही ठप्प करने में कामयाब होता हैं. अब देखना यह होगा की साध्वी प्राची के इस ब्यान पर विपक्ष किस प्रकार से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करता हैं.