Monday, January 30, 2023

RJD के नेता को हिंदुस्तान में लगने लगा है डर, अपने बच्चों से कहा….

RJD के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) इस समय काफी चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसपर लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे है। अब ये तो जगजाहिर है की सिद्दीकी साहब, पार्टी मुखिया लालू यादव के ख़ास माने जाते हैं। ऐसे में उनके मुँह से निकले शब्द अब पार्टी की साख पर बन आये हैं। बिहार के पूर्व मंत्री का बयान इस समय काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। हो भी क्यों न , आखिरकार नेता जी ने बयान दिया भी है तो देश पर। आइये बताते हैं आपको पूर्व मंत्री का बयान।

बिहार के पूर्व मंत्री ने देश पर दिया बयान!

अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) RJD के वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने हाल ही में देश पर बड़ी बात कह दी है एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा- अब उनके बच्चों के लिए हिंदुस्तान रहने लायक नहीं है। यहां ऐसा माहौल नहीं रह गया है कि उनके बच्चे रह सकें। लालू यादव के खास माने जाने वाले नेता ने कहा- भारत में अब ऐसा दौर आ गया है कि हम अपने बच्चों को यह कहने के लिए मजबूर हैं कि वे विदेश में बस जाए। वहीं नौकरी करें और वहां की नागरिकता ले लें। उन्होंने आगे कहा की मेरा एक बेटा हार्वर्ड (Harvard University)  में पढ़ता है, बेटी लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स ( London School Of Economics) से पास आउट है। जो देश का माहौल है। उसके बाद हमने उनसे कहा- वहीं नौकरी कर लो। अगर सिटीजनशिप मिलती है तो ले लो।

Read More: Azam Khan के डर से मुसलमान बनें 80 हिन्दुओं ने की घर वापसी! 12 साल पहले जबरन कराया था धर्म परिवर्तन…

RJD नेता पर जमके बरसी विपक्ष!

7 बार विधायक और बिहार सरकार में मंत्री रहे अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा- कोई मां बाप कितने तकलीफ से अपने बच्चों से यह बात कहेगा कि वह अपनी मातृभूमि को छोड़ दे और दूसरे देश में बस जाए। अब इंडिया में माहौल नहीं रह गया कि तुम लोग झेल पाओगे। आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी ( BJP) प्रवक्ता निखिल आनंद(Nikhil Anand) ने कहा है- कीड़े नाली में रहते हैं और बाहर नहीं रह सकते। जिसे भारत और उसके संविधान पर भरोसा नहीं वह देशद्रोही है. बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा- जो लोग भारत की भूमि पर विशेषाधिकार का आनंद लेते हैं। लेकिन दूसरों के इशारों पर गाते हैं, कृपया पाकिस्तान चले जाएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular