Monday, January 30, 2023

Rivaba Jadeja on RSS: RSS को लेकर ऐसा क्या बोल गईं Ravindra Jadeja की पत्नी Rivaba Jadeja? वीडियो हो रही वायरल!

Rivaba Jadeja की पहचान अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) तक सीमित नहीं है, बल्कि अब वह विधायक बन चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में संपन्न गुजरात चुनाव( Gujarat Elections) में जामनगर उत्तर (Jamnagar North)  सीट से भारी जीत हासिल की। बीजेपी (BJP) के टिकट पर उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस (Congress)  के बिपेंद्र सिंह जडेजा को 50 हजार 456 मतों के भारी अंतर से हराया। जनप्रतिनिधियों का सार्वजनिक मंच पर जाना और भीड़ को संबोधित करना आम बात है। इसी कड़ी में एक पत्रकार ने उनसे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(RSS) के बारे में पूछा।

RSS पर रखी बात!

Rivaba Jadeja से पूछा गया, ‘आरएसएस के बारे में आप क्या जानते हैं?’ इसके जवाब में रीवाबा कहती हैं, ‘आरएसएस भारतीय जनता पार्टी का पालना है। राष्ट्रीय स्वयं संघ विश्व का सबसे बड़ा स्वायत्त संगठन है।RSS राष्ट्रवाद,देशभक्ति,देशभक्ति,संगठन,एकता,त्याग और बलिदान को साथ लेकर चलने वाला संगठन है। यह सुनते ही पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। रवींद्र जडेजा ने रीवाबा के जवाब की वायरल क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बारे में आपका ज्ञान देखकर बहुत अच्छा लगा। एक ऐसा संगठन जो भारतीय संस्कृति के आदर्शों को बढ़ावा देता है और हमारे सामाजिक मूल्यों को बनाए रखता है। आपका ज्ञान और कड़ी मेहनत ही आपको अलग करती है। इसे जारी रखें।

Read More: RSS Chief Mohan Bhagwat ने हिन्दुओं को लेकर कही बड़ी बात! कहा,’भारत में रहने वाला हर व्यक्ति…

Rivaba Jadeja
नवनिर्वाचित विधायक हैं Rivaba Jadeja!

Rivaba Jadeja राजनीति में आने से पहले समाज सेवा में सक्रिय थीं। उनका चुनाव लड़ना इसलिए चर्चा में आया क्योंकि उन्हें परिवार के भीतर ही विरोध का सामना करना पड़ा था। पति रवींद्र जडेजा के अलावा घर के किसी भी सदस्य का साथ नहीं मिला। ससुर और ननद उसके खिलाफ अभियान चला रहे थे। ननद नैना जडेजा से भी खराब संबंधों को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि रीवाबा ने स्पष्ट किया था कि विचारधारा अलग है, लेकिन परिवार नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular