Monday, January 30, 2023

Rishabh Pant Accident: सामने आयी एक्सीडेंट की CCTV Footage! देखें पूरी वीडियो

Rishabh Pant Accident: उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की(Roorkee) में दुर्घटनाग्रस्त हुए भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत(Rishabh Pant) अपनी कार में अकेले थे जिसे वह चला रहे थे। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों द्वारा प्रकाशित चश्मदीदों के बयानों के अनुसार, कार शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के नारसन सीमा के करीब हम्मादपुर के पास एक डिवाइडर से टकरा गई। NH-58 के साथ कुछ यात्रियों ने आग की लपटों में घिरे एक वाहन की फोटो और वीडियो भी पोस्ट किए। इसी बीच ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की CCTV फुटेज भी सामने आयी हैं(Rishabh Pant Accident CCTV Footage)।

सामने आया एक्सीडेंट का फुटेज!

दिल्ली-रुड़की हाईवे(Delhi-Roorkee highway )पर क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की लग्जरी सेडान के दुर्घटनाग्रस्त होने की सीसीटीवी तस्वीरें सामने आई हैं। भयावह फुटेज में पंत की कार तेज गति से डिवाइडर रेलिंग से टकराती दिख रही है(Rishabh Pant Accident CCTV Footage)। शुक्रवार तड़के हुए हादसे में टीम इंडिया के विकेटकीपर को गंभीर चोट आई है। हरिद्वार के एसएसपी (Haridwar SSP) अजय सिंह (Ajai Singh) ने कहा, “पंत हरिद्वार जिले के मंगलौर में शुक्रवार सुबह 5.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई।” “उन्हें रुड़की के सक्षम अस्पताल (Saksham hospital) ले जाया गया, जहां से उन्हें बाद में देहरादून (Dehradun) के मैक्स अस्पताल(Max Hospital) में रेफर कर दिया गया।”

Rishabh Pant Accident: घरवालों को सरप्राइज देने जा रहे थे!

Rishabh Pant परिवार और दोस्तों के साथ नया साल बिताने के लिए दिल्ली से उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की (Roorkee) स्थित अपने घर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई और वह अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह दुर्घटना हुई। वाहन में आग लगने के बाद बचने के लिए 25 वर्षीय युवक ने कार का शीशा तोड़ दिया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री(Uttarakhand Chief Minister ) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि उनकी सरकार पंत के इलाज का पूरा खर्च वहन करेगी। धामी ने क्रिकेटर की स्थिति के बारे में अपडेट लेने के लिए अधिकारियों से बात की और उनसे उनके इलाज के लिए सभी इंतजाम करने को कहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular