Thursday, December 8, 2022

सेना के अपमान को लेकर Richa Chadha को Akshay Kumar ने लगाई जमकर लताड़..

Richa Chadha ने हाल में ही भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया था। हालांकि ये ट्वीट उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था लेकिन अभी तक भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनकी काफी निंदा भी की जा रही है। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती है। लेकिन इस बार भारतीय सेना पर टिपण्णी करना ऋचा को काफी भारी पड़ गया है। कड़ी आलोचना के बीच उन्हें अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। आईये बताते हैं आपको की क्या कहा अक्षय कुमार ने।

अक्षय कुमार ने ट्वीट के ज़रिये की आलोचना!

अक्षय कुमार ने Richa Chadha के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर लिखा, ‘यह देखकर मुझे दुख हुआ। हमारी भारतीय सेना के प्रति हम अनग्रेसफुल नहीं हो सकते। वह है तो आज हम हैं।’ इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने की इमोजी शेयर की है। बुधवार को ऋचा चड्ढा ने नार्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के वक्तव्य पर प्रतिक्रिया दी थी। सेना के लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा है कि वह भारत सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर को वापस ले सके।

Read More: Ali Fazal से निकाह करने वाली Richa Chadha ने भारतीय सेना का उड़ाया मजाक…

Richa Chadha

Richa Chadha पर बरसे अशोक पंडित!

अब फिल्ममेकर Ashoke Pandit का भी गुस्सा ऋचा पर फूटा है। पंडित की ओर से ऋचा के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। उन्होंने ऋचा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। फिल्ममेकर अशोक पंडित ऋचा के कमेंट से काफी आहत हुए हैं। उन्हें लगता है कि ऋचा ने इस तरह से भारतीय सेना का और गलवान के शहीदों का अपमान किया है। पंडित को लगता है कि ऋचा ने जानबूझकर यह अपमान किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular