Thursday, December 8, 2022

Ali Fazal से निकाह करने वाली Richa Chadha ने भारतीय सेना का उड़ाया मजाक…

Richa Chadha सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। इस वजह से कभी उनकी तारीफ तो कभी ट्रोलिंग भी होती है। ऐसा ही कुछ उन्होंने फिर कर दिया है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कीउन्होंने उत्तरी सेना के Commander Lieutenant General Upendra Dwivedi के उस बयान पर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है। जिसके बाद ऋचा चड्डा ने ट्वीट कर सेना के शौर्य पर सवाल उठाए हैं।

Richa Chadha
भारतीय सेना को लेकर किया ट्वीट!

बीते दिनों उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए एक बयान दिया था। एक्ट्रेस ने उपेंद्र द्विवेदी के इसी बयान वाले वीडियो पर लिखा ‘गलवान हाय कह रहा है’। अब इस ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस Richa Chadha विवा दों में घिरती नजर आ रही है। उनपर अपनी पोस्ट में भारतीय सेना के अपमान का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर तो इसे लेकर वो लोगों के निशाने पर थी ही लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी निशाना साधा है।

Read More: Drishyam 2 Review: रिलीज़ होते ही Ajay Devgan की इस फिल्म ने मचाई धूम! फैन्स ने जमकर की प्रशंसा…

Richa Chadha पर बरसे मनजिंदर सिंह सिरसा!

ट्वीट के सामने आने के बाद भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस पर हमला बोला है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस Richa Chaddha के किए गए ट्वीट को शर्मनाक बताया है। सिरसा ने कहा कि एक्ट्रेस को इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का इस तरह से अपमान करना उचित नहीं है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को 3rd grade की बताया है। सिरसा ने एक्ट्रेस के इस ट्वीट को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा है कि वो चर्चा में आने के लिए उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular