Republic Tv Debate: राम मंदिर का निर्माण होता देख,AAP नेता सैय्यद अब्बास ने खोया आपा,लाइव डिबेट में

0
1309
अयोध्या, Ayodhya, राम मंदिर, Ram Mandir, डॉ सैयद असद अब्बास, Dr. Syed Asad Abbas, AAP, नूपुर शर्मा, Nupur Sharma, BJP, रिपब्लिक टीवी डिबेट, Republic Tv Debate, अर्नब गोस्वामी, Arnab Goswami, Republic Channel

Republic Tv Debate: 5 अगस्त को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) का भूमि पूजन होना है! राम मंदिर के निर्माण से कुछ लोग इतने आहत है कि इस बात का अंदाजा इनकी बातों को सुनकर लगाया जा सकता है! दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता और टीवी पैनलिस्ट डॉ सैयद असद अब्बास (Dr. Syed Asad Abbas, AAP) ने लाइव टीवी पर अपना आपा ही खो दिया और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma, BJP) को अपशब्द कहने लग गए!

Republic Tv Debate-

रिपब्लिक टीवी डिबेट (Republic Tv Debate) के दौरान यह सब वाक्य हुआ है! यह डिबेट कांग्रेस के समर्थक साकेत गोखले की याचिका को खारिज करने के ऊपर की जा रही थी! कांग्रेस के समर्थक साकेत गोखले ने 5 अगस्त को अयोध्या में होने जा रही भूमि पूजन पर रोक लगाने की मांग की थी! उन्होंने इसको कोरोनावायरस महामारी के दौरान अनलॉक-2 दिशानिर्देशों का उल्लंघन बताया! लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गोखले की इस याचिका को खारिज कर दिया और कहा कि यह याचिका पूरी कल्पना पर आधारित है!

इसी विषय में रिपब्लिक टीवी एक डिबेट शो कर रहा था जिसके अंदर आम आदमी पार्टी के नेता डॉ सैयद असद अब्बास ने अपना धैर्य खो दिया और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता मुकेश शर्मा के ऊपर टिप्पणी करने लग गए! डॉ सैयद का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी भगवान राम का बहुमत प्राप्त करने के लिए उपयोग कर रही है! इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही राम मंदिर बनाया जा रहा है तो ऐसे में डॉक्टर अब बासनी है आरोप लगा दिया कि सुप्रीम कोर्ट भी हिंदुओं को खुश कर रहा है!

जब भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी के नेता के द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि “राम नाम जपना पराया माल अपना” पर जवाब दिया तो डॉक्टर अब्बास भड़क गए और नूपुर शर्मा को अभद्र टिप्पणी करने लगे! अब्बास ने नुपुर शर्मा से कहा, आंटी जी, जाकर एकता कपूर के धारावाहिक में शामिल हो जाइए’ और फिर उन्हें ‘एकता कपूर वैम्प’ कहने लिए! इतना ही नहीं बल्कि बीजेपी की प्रवक्ता को प्राइमटाइम की राखी सावंत भी कह दिया!

Republic Tv Debate-

चल रही इस डिबेट में शामिल कई लोगों ने डॉ सैयद अहमद अब्बास के इस व्यवहार पर नाराजगी भी व्यक्त की! जहां खुद रिपब्लिक टीवी के ओनर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami, Republic Channel) ने भी उनके इस व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की है! इसी बीच वा जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि लाइव टीवी पर उनके चरित्र पर सवाल उठाने के लिए डॉ सैयद असद अब्बास के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही है! भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने इस संबंध में 2 ट्वीट किए हैं!