Monday, January 30, 2023

Viral Photo में दिख रही ये प्यारी सी बच्ची हैं बेहद ही ग्लैमरस अभिनेत्री! Ratan Tata कर चुके हैं डेट…

भारत के सबसे प्रभावशाली उद्योगपतियों में शुमार रतन टाटा (Ratan Tata) ने हाल ही में अपना 85वां जन्मदिन मनाय। एक बिजनेस टाइकून होने के अलावा, वह एक प्रेरक वक्ता और एक महान समाजसेवी भी हैं। रतन टाटा 1959 में टाटा ग्रुप से जुड़े। 1975 में उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में मैनेजमेंट का कोर्स किया। रतन टाटा 1991 में टाटा ग्रुप के चेयरमैन बने। रतन टाटा अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में रहे। उन्होंने कभी शादी नहीं की और उनके कोई बच्चे नहीं हैं। 2011 में, रतन टाटा ने कहा, “मैं चार बार शादी करने के करीब आया और हर बार मैं डर से या किसी न किसी कारण से पीछे हट गया।”

Ratan Tata and Simi Grewal

वायरल हो रही है इस अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर!

बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में एक तस्वीर काफी चर्चा में है। वायरल फोटो में फोटो में नजर आने वाली बच्ची अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री रह चुकी हैं। आपको बता दें की तस्वीर में नज़र आने वाली प्यारी सी बची सिमी ग्रेवाल(Simi Garewal) हैं। इन्होने एक समय पर रतन टाटा को डेट किया था। लेकिन किसी कारण से उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। इस बात का खुलासा खुद सिमी ने किया था। अभिनेत्री सिमी गरेवाल प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थीं। सिमी अपने शो Rendezvous with Simi Garewal के लिए जानी जाती हैं। सिमी गरेवाल ने एक बार रतन टाटा के साथ रिश्ते में होने की बात कबूल की थी।

Read More: Anand Mahindra ने ट्वीट करके बताया उनके देश के सबसे अमीर आदमी न बन पाने की वजह! जानकार हो जायेंगे हैरान…

Ratan Tata and Simi Grewal

Ratan Tata इस अभिनेत्री को कर चुके हैं डेट!

सिमी से रतन टाटा के साथ उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब में कहा, “रतन और मैं बहुत पीछे चले गए हैं। वह पूर्णता है, उसके पास हास्य की भावना है, वह विनम्र और उत्तम सज्जन है।” आपको बता दें की सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) की पहली शादी रवि मोहन से हुई थी. कहते हैं कि तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। ऐसे में कुछ सालों में ही यह रिश्ता टूट गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular