Tuesday, September 27, 2022

अपने बॉयफ्रेंड आदिल से अलग होंगी राखी सावंत, बोली- सब खत्म…

अपने बेबाक अंदाज और ड्रामे को लेकर राखी सावंत(Rakhi Sawant) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) का एक गाना रीलिज हुआ है. जिसका नाम है,’तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ है . इस गाने में आदिल और राखी साथ-साथ नजर आए हैं. हाल ही में राखी अपने बायफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां वो काफी उदास दिखीं. उन्होंने मीडिया को बताया कि वो अपने गाने के प्रमोशन के लिए दुबई जा रही हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने आदिल से अलग होने की बात भी कह दी.

रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो मुंबई का है, जिसमें राखी मीडिया से कहती हुई नज़र आ रही हैं,” जिंदगी में इंतजार ही है. आदिल को कुछ करना था लाइफ में, अब उन्होंने बॉलीवुड में अपना पैर जमा लिया, मेरा काम खत्म.” ये वीडियो इस्ंटाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर तमाम लोगों ने राखी और आदिल के रिश्ते के खत्म होने की बात कही है.

rakhi sawant and adil durrani

इससे पहले राखी और आदिल का एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें आदिल राखी के साथ शादी को लेकर बात कर रहे थे. हमने अकसर राखी को शादी के बारे में बात करते देखा गया है. लेकिन आदिल से शादी को लेकर राखी परेशान नजर आती है. आदिल ने अपने इंटरव्यू में कहा कि शादी का मतलब यही होता है कि हम साथ रहे, उठे-बैठे और साथ में खाएं. ये तो हम कर ही रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो राखी से शादी करना चाहते हैं लेकिन इतनी जल्दी नहीं. आदिल ने राखी के पूर्व पति रितेश का जिक्र करते हुए कहा,”छह महीने के प्यार में की थी न इसने शादी, क्या हुआ.” इसपर राखी बोलीं-‘प्यार नहीं था.’

हम आपको बता दें कि राखी, आदिल से शादी करना चाहती हैं और उनके लिए राखी ने अपना पहनावा तक बदल दिया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बिगबॉस के घर में आदिल से निकाह रचाने की इच्छा भी जाहिर की थी. टेलीचक्कर से बात करते हुए राखी ने कहा कि वो जानती है क सलमान, आदिल के घरवालों को शादी के लिए मना लेंगे. वो चाहती हैं कि बिग बॉस और सलमान के आशीर्वाद से उनकी शादी बिग बॉस के घर में हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular