Rajinikanth की बेटी “ऐश्वर्या” ने दिया ऐसा बयान की Bollywood से लेकर संसद भवन तक हिल गया!

Rajinikanth News: लाल सलाम फिल्म में रजनीकांत दिखाई देने वाले हैं. वहीं इस फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट पर उनकी बेटी ऐश्वर्या से उनके पिता रजनीकांत के धार्मिक विश्वास पर सवाल जवाब किए गए थे वही ऐसे ही सवालों के जवाब में ऐश्वर्या ने भी जवाब दिया है अब रजनीकांत की बेटी ने इस पूरे मामले को लेकर जो कुछ कह दिया है उसे पर काफी ज्यादा कंट्रोवर्सी हो गई है ऐसे में उनके समर्थन में रजनीकांत खुद सामने आ गए हैं उन्होंने अपनी बेटी के बयान पर सफाई भी दी हैं.

JIO की बोलती कर दी बंद Airtel के इस प्लान ने, महज छोटी सी रकम दे दिए 15 OTT और ये जबरदस्त बेनिफिट्स….

Rajinikanth की श्रद्धा को लेकर सवाल

हालांकि आपको बता दे की रजनीकांत ने कभी भी अपनी श्रद्धा को लेकर खुलकर बातचीत नहीं कि वह इस मुद्दे पर काफी ज्यादा ट्रोल भी हो चुके हैं. ऐसे में जब उनकी बेटी से पूछा गया तो वह बोली थी मेरे पापा संघी नहीं है जैसा कि लोग समझते हैं यदि वह संघी होते तो लाल सलाम का हिस्सा कभी भी नहीं बनते। वही रजनीकांत की बेटी के इस बयान पर मचे हुए बवाल के बाद रजनीकांत ने भी अपनी सफाई दी है.

Rajinikanth ने दी सफाई

इस दौरान रजनीकांत का कहना है कि उसने कहीं भी यह नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है. ऐश्वर्या का मतलब था कि पापा एक स्पिरिचुअल इंसान है तो लोग उन्हें ऐसे क्यों बुला रहे हैं या कह रहे हैं इसमें और कोई मतलब नहीं है. ऐश्वर्या फोटो संघी का मतलब तक नहीं मालूम था उन्हें टीम से किसी ने बताया था कि संघी वह होते हैं जो की एक पार्टिकुलर पार्टी को समर्थन किया करते हैं.

दरअसल रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने कहा था कि हम भी इंसान हैं जब लोग बेवजह ट्रोल करते हैं तो गुस्सा आ जाता है बुरा लगता है अक्सर लोग मेरे पिता को संघी बुलाते हैं. यहां आपकी जानकारी के लिए बता दे की लाल सलाम फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने ही डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज की जाएगी।