जादूगर गहलोत के पिटारे से 6 मंत्री समेत 11 MLA लापता,सरकार का जाना तय…

0
1568
Ashok Gehlot, BJP, horse trading, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हॉर्स ट्रेंडिंग

राजस्थान की सियासत में आए दिन कोई न कोई नया मोड़ आता ही जा रहा है! इसी बीच खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने खेमे के विधायकों को जयपुर से निकालकर जैसलमेर स्विफ्ट कर दिया है! मिली जानकारी के अनुसार जब विधायकों को जैसलमेर लेकर जाया जा रहा था तो खेमे के 11 सदस्य लापता हो गए! गहलोत सरकार के 6 मंत्री और 5 विधायक अब तक जैसलमेर नहीं पहुंची इसे लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया!

जो 11 सदस्य जैसलमेर नहीं पहुंचे उनके नाम कुछ इस प्रकार है : परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, खेल मंत्री चांदना, कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया, चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, विधायक जगदीश जांगिड़, विधायक अमित चाचाण, विधायक परसराम मोरदिया, विधायक बाबूलाल बैरवा और विधायक बलवान पूनिया शामिल!

इसी बीच अशोक गहलोत सरकार ने केंद्र सरकार के ऊपर हॉर्स ट्रेडिंग करने का आरोप लगा दिया है! अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर जैसे ही राज्यपाल महोदय का आदेश जारी हुआ वैसे ही हमारे विधायक को उनके परिवार वालों उनके मिलने वालों को ध-मकी और दबाव भरे फोन आने लगे मानसिक रूप से विधायकों को परेशान कर दिया गया!

शाम के मुख्यमंत्री का कहना है कि मैं हमेशा अमित शाह जी का नाम बार-बार इसलिए लेता हूं क्योंकि फोरफ्रंट पर वही आते हैं कर्नाटक के लिए भी मध्यप्रदेश के लिए, भी गोवा के लिए भी, या फिर मणिपुर हो, अरुणाचल प्रदेश हो, तो मजबूरी में कहना पड़ता है कि अमित शाह जी आपको क्या हो गया है? आप रात-दिन, जागते-सोते हर वक्त सोचते हो किस तरह मैं गवर्नमेंट को गिराऊं!