Tuesday, September 27, 2022

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में Rahul Gandhi ने पहने इतने महंगे जूते, कीमत सुन कर उड़ जाएंगे होश!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) गुरूवार सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ यात्रा की शुरुआत की है. कांग्रेस पार्टी इस भारत जोड़ो यात्रा को व्यापक जनसंपर्क अभियान बता रही है और इससे संगठन को संजीवनी मिलने की उम्मीद कर रही है. बता दें कि कांग्रेस ने राहुल गांधी सहित 119 नेताओं को “भारत यात्री” नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे. ये लोग कुल 3570 किलोमीटर की यात्रा करेंगे.

राहुल गांधी की पदयात्रा शुरू होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक और बात की भी चर्चा हो रही है. ये चर्चा और किसी की नहीं बल्कि उनके जूतों की है. राहुल गांधी लंबी पदयात्रा पर निकले हैं. इस दौरान सभी का ध्यान उनके जूतों पर गया है. चलिए हम आपको बताते हैं कि राहुल गांधी ने कौन से जूते पहने हैं और इन जूतों की कीमत आखिर क्या है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, राहुल गांधी पदयात्रा में जो जूते पहने दिख रहे हैं वो एसिक्स(ASICS) ब्रांड के शूज हैं.राहुल गांधी के एसिक्स स्नीकर (ASICS Sneaker) की कीमत कितनी है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच बहस छिड़ी हुई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स राहुल गांधी के जूतों की कीमत 14 से 15 हजार रुपये के बीच बता रहे हैं तो कई इससे कम. हालांकि ऐसा नहीं है ये कंपनी सस्ते शूज नहीं बनाती. यह एथलीट शूज बनाने वाली कंपनी बजट फ्रेंडली जूते भी बनाती है.

इस पदयात्रा से पहले भी कई मौकों पर राहुल गांधी इस ब्रांड के शूज पहने नजर आ चुके हैं. इसके पहले राहुल गांधी लॉकडाउन में पैदल जा रहे मजदूरों से मिलने पहुंचे थे. उसी दौरान उन्होंने एसिक्स ब्रांड के ही शूज पहने थे. जिसकी फोटो उन्होंने पोस्ट की और बाद में बीजेपी के एक नेता ने शूज के दाम को लेकर उन पर सवाल किए थे. इस दौरान भी उनके जूतों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular