कांग्रेस का फर्जीवाड़ा ,PM मोदी को नीचा दिखाने के चक्कर मे अपने ही कार्यकर्ता की लगा दी वाट…

0
1290

राफेल विवाद के दौरान राहुल गांधी जैसी नादानी कर रहे थे वैसे ही अब राहुल गांधी इन दिनों पीएम मोदी पर पर हमले करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे वो भी बिना किसी सबूत के साथ! जिसके चलते कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय सुरक्षा और देश के आत्मसम्मान को मजाक का विषय बना दिया है! आज भी राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है और जिसमे कहा है कि “प्रधानमंत्री कह रहे है कि चीन ने एक इंच जमीन नहीं कब्जाई जबकि लद्दाख के लोग कह रहे हैं चीन ने हमारी जमीन कब्जा ली! पीएम मोदी झूठ बोल रहे हैं!”

इतना ही नहीं बल्कि राहुल गांधी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया! शेयर की गई इस वीडियो में जो लोग नजर आ रहे है वह इस बात का दावा कर रहे है कि लद्दाख के कई इलाको पर चीन ने अवैध रूप से निर्माण कर लिया है! वायरल हुई वीडियो में लोगों की बातों के आधार पर अब राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे हैं और लगातार हमला कर रहे हैं!

राहुल गांधी का यह वीडियो अब तक 14000 बार रिट्वीट किया जा चुका है! जहां एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी जवानों का उत्साह बढ़ाने के लिए मोर्चे पर पहुंचे तो वही ठीक उसी वक्त राहुल गांधी जवानों की हिम्मत को तोड़ने वाले ट्वीट कर रहे थे! लेकिन जल्द ही राहुल गांधी की झूठ की पोल खुल गई! राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और छोटे नेताओं को ही लद्दाख के नागरिक बनाकर यह वीडियो शूट करवा लिया! इनमें से कई नेता तो ऐसे भी हैं जो लद्दाख से ताल्लुक तक नहीं रखते और कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन पर निर्माण किया है!

राहुल गांधी के द्वारा ट्वीट की गई इस वीडियो में एक शख्स का नाम दोर्जोय ग्याल्टसन है! और वह लेह जिले में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर काम करता है! District Congress Leh फेसबुक ग्रुप पर एक पोस्ट में इन्हें देख कर आप तुरंत पहचान जाएगे!

इतना ही नहीं बल्कि एक शख्स है नाम की नामग्याल डुरबुक! उसकी भी पहचान की जा चुकी है! पहचान में पाया कि यह पूर्व कांग्रेसी पार्षद हैं! बरखा दत्त जो कि पत्रकार है उनकी एक वीडियो रिपोर्ट में इन्हें पूर्व कांग्रेसी बताया गया था!

इतना ही नहीं बल्कि राहुल गांधी के इस झूठ को टाइम्स फेक्ट चेक ने भी पकड़ लिया है! देखिए आखिर किस तरह से एक गिरी हुई राजनीति कर रही है कांग्रेस सरकार और किस हद तक गिर चुके हैं राहुल गांधी!