Monday, January 30, 2023

इतनी ठंड में भी T Shirt में कैसे घूम रहे Rahul Gandhi? खुल गया राज…

कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) 3,570 किलोमीटर की दूरी तय कर शनिवार को दिल्ली में प्रवेश कर गई। यात्रा कुछ दिनों के लिए रुकेगी और जनवरी 2023 में फिर से शुरू होगी। दिल्ली के ठंडे मौसम में उनके पास कोई गर्म कपड़े नहीं थे। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कड़कड़ाती ठंड में बिना गर्म कपड़ों के बाहर निकलते देख सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे थे और उनके पास पूछने के लिए ढेर सारे सवाल थे।

लोग कर रहे हैं मज़ेदार कमेंट्स!

सोमवार की सुबह जब दिल्ली के तापमान में 6 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखी गई, तो Rahul Gandhi ने दिल्ली के कई स्मारकों जैसे राजघाट, विजय घाट, शक्ति स्थल, वीर भूमि, सदाव अटल आदि का दौरा किया और देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को पुष्पांजलि अर्पित की। राष्ट्र। ऐसा उन्होंने सिर्फ टी-शर्ट और ट्राउजर पहनकर किया। वह उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए नंगे पांव भी चले। [email protected] नाम के एक यूजर ने इस बारे में ट्वीट किया और कहा “#RahulGandhi ko PM बनाओ कि वो ठंडी में टी शर्ट पहनकर घूम रहे हैं।” शर्ट। 🤡🤡”

Read More: Mamata Banerjee पीएम के साथ कार्यक्रम में होंगी शामिल! Narendra Modi-Amit Shah के लिए नरम हुआ ‘दीदी’ का रुख?

क्यों नहीं लगती Rahul Gandhi को ठण्ड?

Rahul Gandhi ने मीडिया द्वारा पूछे गए ऐसे ही सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने एक और सवाल दाग दिया। उन्होंने कहा- मीडिया वालों ने मुझसे पूछा क्या आपको ठंड नहीं लगती? मैंने ये हिंदुस्तान के किसान और मजदूर से ऐसा सवाल क्यों नहीं पूछते। भारत के गरीब बच्चों से इस तरह का सवाल क्यों नहीं करते।लक्ष्मण करकल नाम के एक अन्य उपयोगकर्ता ने यात्रा के दौरान ठंड के प्रति इतने अधिक प्रतिरोध के लिए गांधी के रहस्य पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया, ”राहुल गांधी की ऊर्जा, उनके फिटनेस स्तर का क्या राज है? उनकी प्रतिरोधक क्षमता इतनी अधिक है कि वह उत्तरी भारत की कड़ाके की ठंड में सिर्फ एक टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं। भगवान उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए भारत का नेतृत्व करने के लिए आशीर्वाद दें आने वाले दिन।”

RELATED ARTICLES

Most Popular