Tuesday, September 27, 2022

पुण्य प्रसून वाजपेई ने केजरीवाल के बारे में कही ये बात

पुण्य प्रसून वाजपेई भारत के मशहूर पत्रकार हैं। पुण्य प्रसून बाजपेई समय-समय पर केंद्र सरकार तथा दिल्ली सरकार को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते रहते हैं। बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (AAP) की विचारधारा पर सवाल करते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट करने के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स, उन्हें घेरने की कोशिश में लग गए। दरअसल कई अख़बारों के प्रथम पृष्ठ पर दिए गए दिल्ली सरकार के विज्ञापनों की तस्वीरें ट्वीट करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिससे लोग देने लगे जवाब। आइए आपको बताते है।

पुण्य प्रसून वाजपेई ने किया ट्वीट

पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई (Puny Prasoon Vajpai) ने दिल्ली सरकार को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ग़ज़ब, 2047 तक दिल्ली वर्ल्ड क्लास सिटी, यानी अगले 5 चुनाव में जिताये, 79 साल की उम्र तक सीएम बनाये और टैक्स पेयर के पैसे पर प्रचार अभी से पाये।” पुण्य प्रसून वाजपेई केजरीवाल सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के बाद प्रचारतंत्र में ज्यादा विश्वास करती है।

ये भी पढ़े : PM मोदी को ‘पनौती’ कहने पर रवीश कुमार ने कही ये बात…

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं जवाब

राकेश्वर नाम के सोशल मीडिया यूजर (Social Media User) अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से पुण्य प्रसून वाजपेई को जवाब देते हुए लिखते हैं “अब अरविंद केजरीवाल पत्रकारों की तरह चैंनल तो रोज बदल नहीं सकते हैं,जनता हित मे राजनीती करने के लिए ईमानदारी से काम भी करना होगा, अपने काम से जनता को संतुष्ट करने के बाद आगे कैसे दुनिया के पटल पर अग्रणी राज साबित करना है तो आगे की संतोषजनक कार्यक्रमों को भी जनता के सामने लाना होगा।”

वहीं एक अन्य यूजर ट्वीट कर लिखते हैं कि “तो क्या पुण्य प्रसून बाजपई जैसे पक्षकार भी मोदी की गोद में जा बैठे हैं जो ऐसे ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल सड़ जी के खि लाफ उतर आये।”

RELATED ARTICLES

Most Popular