प्रियंका ने बंगला खाली करके बोला देख लो,जो बंगला में लगा था सब वैसे ही है…

0
1325
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, Priyanka Gandhi, Congress, प्रियंका गांधी , अखिलेश यादव, Priyanka Gandhi Vadra has vacated the government bungalow in Delhi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi, Congress) ने दिल्ली में सरकारी बंगला खाली कर दिया है! जब उन्होंने गुरुवार को सरकारी बंगला खाली किया तो उसके बाद अधिकारियों को अपने सामने एक एक चीज की जांच करवाइ! अधिकारियों से कहा कि बाद में कोई गड़बड़ ना हो इसलिए देख लीजिए मैंने जो कुछ लगवाया था सब छोड़ कर जा रही हूं! दरअसल प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव के बंगला खाली करने को याद करते हुए यह सब काम किया है!

दरअसल समाजवादी पार्टी के चीफ और यूपी के ex-मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ में मिला सरकारी बंगला खाली करना पड़ा था! इसके बाद उन पर आरोप लगे थे कि उन्होंने घर खाली करते समय तोड़फोड़ की है और टोंटी तक उठा ले गए! इसके बाद इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने इस पर खूब सफाई भी दी थी अखिलेश के विपक्षियों ने उन्हें टोटीचोर तक कहा था!

प्रियंका गांधी गुरुवार को अधिकारियों के साथ लोधी स्टेट स्थित बंगले पर पहुंची और जिसका एक वीडियो सामने आ रहा है! जिसके अंदर वह कहती हुई प्रतीत हो रही है कि जो कुछ मैंने लगवाया है सब यही छोड़ कर जा रही हूं! अर्थात वह साफ-साफ ही है की की आप पूरा देख ले मेरे जाने के बाद कहीं कुछ गड़बड़ ना हो! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी को बंगला खाली करना पड़ा है!