देखें कांग्रेस के पाले हुए BBC अरुण गोविल को “श्रीराम” के वेशभूषा में बुला कर क्या करना चाहता था,लेकिन…….

0
27189
Ramayan,BBC,Arun Govil Dressed And Paraded as Shri Ram,Arun Govil,Ramayan Ram,Arun govil ramayan,prem sagar ramayan,prem sagar,arun govil ram dress,arun govil ram looks,old ramayan,doordarshan,Ramanand Sagar

Prem Sagar Made a big disclosure that bbc was trying to damage the image of shree ram: प्रभु श्री राम भारत में पूजनीय माने जाते हैं! लाखों श्रद्धालु दिन-रात इनकी पूजा करते हैं! लेकिन वही इंटरनेशनल न्यूज़ एजेंसी बीबीसी रामानंद सागर की रामायण के अधिकार खरीद कर प्रभु श्री राम का मजाक बनाना चाहता था! यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने किया है! प्रेम सागर ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि बीबीसी का वाक्य याद आया है! उस दौरान बीबीसी पूरे एशिया में रामायण के प्रसारण के लिए राइट्स खरीदना चाहता था!

प्रेम सागर ने इंटरव्यू बताया कि वह अपने पिता रामानंद सागर, अरुण गोविल और अरविंद त्रिवेदी के साथ बीबीसी के लिवरपूल स्थित स्टूडियो में भी गए! जहां पर इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करना था! आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरुण गोविल ने रामायण में प्रभु श्री राम और अरविंद त्रिवेदी ने रावण का अभिनय निभाया था! तो इन दोनों अभिनेता के साथ प्रेम सागर और रामानंद सागर यह चारों पीवीसी के लिवरपूल स्थित स्टूडियो में गए थे!

लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ एबीसी चाहता था कि अरुण गोविल जिसने रामायण में श्री राम का अभिनय किया है वह भगवान श्रीराम की वेशभूषा में उनके स्टूडियो का चक्कर लगाएं ताकि वह इस दृश्य को अपने कैमरे द्वारा सूट कर सकें! प्रेम सागर ने बताया कि “मैं और मेरे पिता उसी समय समझ गए थे कि यह एक बहुत बड़ी साजिश है! इसके तहत उन्होंने भगवान श्री राम की पवित्र और दिव्य छवि को बदनाम करने की योजना बनाई थी! वही प्रभु श्री राम जी जिनको भारत के कण कण में पूजा जाया है!” जिसके चलते फिर रामानंद सागर ने ऐसा करने से इस को अस्वीकार कर दिया!