प्रशांत भूषण ने CM योगी को कहा ढोंगी योगी,लोगों ने कहा योगी जी को पता चल गया तो बंदर के …..

0
25163

रोहिंग्याओं और कई कुख्यात आतंकवादियों के वकील रहे प्रशांत भूषण अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहे हैं। वैसे,योगी को इन दिनों कई तरह के उन्मादी गालिया, धमकी दी जा रहे है! कोई गोली से मारने की धमकी दी जा रहा है, तो कोई को बम से उड़ाने की! और अब प्रशांत भूषण आगे आए हैं और योगी को गाली देने का जिम्मा उठाया है। भविष्य में यूपी के श्रमिकों के बुरे व्यवहार से बचने के लिए, योगी सरकार ने कई कदम उठाए हैं और मजदूर आयोग का गठन भी किया है, सरकार ने निर्णय लिया है कि यदि अन्य राज्य यूपी से मजदूर चाहते हैं तो यूपी सरकार को भी सूचित करना होगा!

सरकार ने ऐसा इसलिए किया है कि दूसरे राज्यों में अगर यूपी के मजदूर जाते हैं, तो उनकी जिम्मेदारी राज्य निभाएंगे और अगर भविष्य में ऐसा कुछ होता है, तो श्रमिकों के हितों का ध्यान रखना होगा! योगी सरकार ने एक अच्छी पहल की, लेकिन प्रशांत भूषण उग्र हो गए और योगी को ढोंगी कहने लगे!

जैसे ही ट्वीट आया तो सोशल मीडिया पर प्रशांत कशोर को लताड़ पड़नी शुरू हो गयी! जनेऊधारी नामक एक यूजर्स ने कहा कि “सर, आप ऐसे बयान मत दो, @TajinderBagga जी आ जाएंगे और अगर योगी जी को पता चल गया, तो बंदर का पिछवाड़े जैसी शक्ल हो जाएगी आपकी!”

कुछ और प्रतिक्रियाएं –

https://twitter.com/AnkitSi02083186/status/1265194175382933505